दिल्लीः यदि आप टैब खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह बेहतरीन मौका है। अमेजन अपने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में में लेनोवो के टैब्स पर बंपर ऑपर दे रहे हैं। तो चलिए आपको बता रहे हैं कि लेनोवो के टैब्स की क्या है खूबियां और अमेजन के ग्रेट फ्रीडम सेल में खरीदारी करके आप कितने की बचत कर सकते हैं।

आजकल लाइटवेट और यूजर फ्रेंडली होने की वजह से Tabs को काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसका आप कहीं भी से इस्तेमाल करसकते हैं। ऑफिस वर्क, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए यह काफी बढ़िया रहता है। इसके साथ ही मूवी, वेब सीरीज, वीडियो देखने, ई-बुक पढ़ने जैसे मल्टीमीडिया एक्सपेरियेंस के लिए भी बेस्ट रहता है। मौजूदा समय में आपक  Amazon Freedom Festival Sale  से  यह Tabs भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह सेल 9 अगस्त तक चलेगी।

अब हम  Lenovo Tabs on Amazon के फीचर्स की जानकारी देने जा रहे हैं। आप इन्हें Great Freedom Festivalसे खरीदते हैं, तो आपको काफी शानदार बैंक ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई, रिवार्ड प्वाइंट्स और डिस्काउंट भी मिलेंगे। एसबीआई कार्ड से पेमेंट पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

मीडियम प्राइज सेगमेंट का काफी शानदार Lenovo Tab में 2000×1200 पिक्सेल रिजोलुशन के साथ 11 इंच का TDDI IPS OLED Display और डॉल्बी साउंड मिलता है। इसमें स्लिम एल्युमीनियम एलॉय केसिंग है जिससे इसे प्रीमियम लुक मिलता है। इसकी बैटरी 12 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम देती है।

यह हाई पर्फॉर्मिंग Lenovo Tab है। इसमें 13 इंच का WQHD डिस्प्ले और डॉल्बी साउंड आउटपुट है। इसके साथ डिटैचेबल ब्लूटूथ कीबोर्ड भी है जिसे आप जरूरत ना होने पर हटा भी सकते हैं। इसके अलावा Lenovo Digital Pen भी है जिससे आप इस पर किसी पेन की तरह से लिख या ड्रॉ कर सकते हैं। इसमें 8 GB RAM और 512 GB का ROM मिलता है जिसे 1 TB तक बढ़ा भी सकते हैं।

इसमें 8MP का ऑटोफोकस प्राइमरी कैमरा और 5MP का फिक्स्ड फोकस फ्रंट कैमरा मिलता है। इसके हाई स्पीड MediaTek Helio प्रॉसेसर से आप फास्ट वर्क कर सकते हैं या फिर हाई स्पीड में गेमिंग एंजॉय कर सकते हैं। इसमें 10.3 इंच की फुल एचडी टच स्क्रीन है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 2GB RAM और 32GB की इंटरनल मेमरी है जिसे बढ़ाया भी जा सकता है। यह सिंगल नैनो सिम को सपोर्ट करता है।

Lenovo Tab  8MP रियर कैमरा वाला स्लीक और मैटेलिक बॉडी वाला  है। इसमें आपको 2MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। इसकी स्क्रीन 8 इंच की है। इसमें 2GB RAM और 32GB के साथ मीडियाटेक हेलिओ A22 का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसकी बैटरी 5000mAh जो आपको नॉन स्टॉप एंटरटेनमेंट में सपोर्ट करती है। इसके साथ आपको पूरे 1 साल तक की वारंटी भी दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here