दिल्लीः कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राष्ट्रीय राजधानी में हैवानियत की शिकार हुई बच्ची के परिजनों से बुधवार को मुलाकात की। इसके बाद बाद राहुल ने कहा कि पीड़ित परिवार इंसाफ चाहता है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार कहना है कि उनके साथ न्याय नहीं हो रहा, इसलिए उन्हें मदद की जरूरत है। कांग्रेस नेता ने कहा कि पीड़ित परिवार को इंसाफ मिलने तक हम उनके साथ खड़े रहेंगे।

वहीं इस घटना के विरोध में रविवार की रात से स्थानीय लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। यह मामला दिल्ली के ओल्ड नांगल गांव का है। यहां पर श्मशान के वाटर कूलर से पानी लेने गई 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ और उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में श्मशान का पुजारी राधेश्याम सहित चार लोग आरोपी हैं। बच्ची के परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने उनकी मर्जी के बिना ही बच्ची का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

परिजनों का कहना है कि पुजारी और उसके कुछ साथियों ने वाटर कूलर से पानी भरते समय बच्ची को करंट लगने की बात कह कर घरवालों को बुलाया था। उन्होंने बच्ची की मां से कहा कि पुलिस को नहीं बताएं नहीं तो बच्ची का पोस्टमार्टम होगा और उसके अंग निकाल लिए जाएंगे। ऐसा कहकर आरोपियों ने आनन-फानन में बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया था।

उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह पीड़ित परिवार से मिलेंगे और इंसाफ दिलवाने में उनकी मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here