दिल्लीः  भले ही आप अल्पमत में हों, सच तो सच होता है।  यह कहना है कांग्रेस नेता राहुल गांधी का। राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। राहुल ने एक हालिया न्यूज रिपोर्ट के हवाले से फिर दावा किया है कि राफेल डील में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है।

कांग्रेस नेता ने गुरुवार को ‘अंतरराष्ट्रीय स्तर के भ्रष्टाचार’ से जुड़ी न्यूज रिपोर्ट की हेडलाइन के स्क्रीन शॉट को महात्मा गांधी के एक कथन के साथ कोट करते हुए ट्वीट किया  और कहा सच तो सच होता है।

उन्होंने फ्रांस की एक गैर सरकारी संस्था के हवाले से ऑनलाइन छपी न्यूज रिपोर्ट के स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “राफेल डील में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है।'”इसके साथ ही उन्होंने महात्मा गांधी को उद्धृत करते हुए लिखा है, “अगर आप सही हैं और आप इसे जानते हैं तो दिल की बात कहिए। भले ही आप अल्पमत में हों लेकिन सच तो सच होता है।”

आपको बता दें कि राहुल शुरू से ही राफेल डील में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते रहे हैं। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में भी  इसे जोर-शोर से उठाया था। वहीं सरकार डील में भ्रष्टाचार के आरोपों को सिरे से खारिज करती रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here