मुंबईः पोर्नोग्राफी मामले में मॉडल एवं अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन सनसनीखेज दावा किया है। सागरिका ने कहा है कि राज कुंद्रा अपनी फिल्‍म में सेलिना जेटली, नेहा धूपिया, किम शर्मा, अर्शी खान और नोरा फतेही जैसी दिग्‍गज ऐक्‍ट्रेसेज को कास्‍ट करना चाहते थे। अब इस मामले में सेलिना जेटली का बयान आया है। सेलिना ऐसी खबरों को बेबुनियाद करार दिया है। सेलिना के प्रवक्ता ने सेलिना का राज कुंद्रा के साथ किसी भी संबंध से इनकार किया है। यह भी बताया गया कि उन्हें शिल्पा शेट्टी के ऐप जेएल स्ट्रीम्स के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन वह उसमें शामिल नहीं हो सकीं।

सेलिना के प्रवक्ता ने कहा है कि सेलिना को शिल्पा शेट्टी के ऐप जेएल स्ट्रीम्स के लिए संपर्क किया गया था, जो प्रोफेशनल्स के लिए इफेक्टिव ऐप है। उन्हें हॉटशॉट्स के लिए संपर्क नहीं किया गया था, वह यह भी नहीं जानती हैं कि यह सब क्या है। चूंकि शिल्पा सेलिना की अच्छी दोस्त हैं इसलिए कई अन्य बी-टाउन एक्ट्रेसेस के अलावा उन्हें भी ऑफर दिया गया था, लेकिन अन्य कमिटमेंट्स के कारण उन्होंने इनकार कर दिया था।

आपको बता दें कि सेलिना जेटली ने ऑस्ट्रियाई होटल व्यवसायी पीटर हाग से शादी की है। सेलिना जेटली को पिछली बार ZEE5 के शो में सीजंस ग्रीटिंग्स में देखा गया था।

पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा को मुंबई के किला कोर्ट ने मंगलवार को अब उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया । उधर, हाई कोर्ट ने मंगलवार को राज कुंद्रा की याचिका पर सुनवाई गुरुवार, 5 अगस्‍त तक के लिए स्‍थग‍ित कर दी है।

पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। 20 जुलाई को उन्‍हें किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्‍हें पहले 23 जुलाई और फिर 27 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्‍टडी में भेजा गया था। मौजूदा समय में राज कुंद्रा मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here