sambit patra rahul gandhi
फाइल फोटो

दिल्लीः पेगासस जासूसी मामले को लेकर कांग्रेस तथा बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के फोन टेपिंग मामले को लेकर एक बार फिर से तंज कसा है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी पप्पू हैं, तभी तो उनकी जासूसी के लिए करोड़ों खर्च नहीं किया। पात्रा ने यह प्रतिक्रिया दमन और दीव कांग्रेस सेवादल की ओर से किए गए सवाल के जवाब में दी है।

आपको बता दें कि संबित ने शुक्रवार को  राहुल गांधी का पुराना वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर आप भ्रष्ट हैं या चोर हैं, तो आप मोदी से डरोगे। अगर आप भ्रष्ट या चोर नहीं हैं, तो नहीं डरोगे। पात्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि अब समझ आया कि कांग्रेस में डर का माहौल क्यों है।

उधर, दमन एंड दीव कांग्रेस सेवा दल पात्रा के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए ट्वीट किया, “यदि राहुल गांधी पप्पू हैं, तो एक पप्पू की जासूसी करने के लिए करोड़ों खर्च क्यों किए? कहीं ये डर तो नहीं…।’ इस पर रिप्लाई करते हुए पात्रा ने तंज कसते हुए ट्वीट किया और कहा कि पप्पू है ..तभी तो करोड़ों रूपये खर्च नहीं किया…कांग्रेस के क्या दिन आ गए हैं..खुद राहुल को पप्पू कह रहें है।”

आपको बता दें कि इजरायली सॉफ्टवेयर पेगासस के जरिए राजनीतिज्ञों, पत्रकारों तथा अन्य महत्वपूर्ण व्यक्तियों की जासूसी को लेकर कांग्रेस तथा विपक्षी दल बीजेपी पर हमलावर है। इसका खुलासा द वायर वेबसाइट ने संसद के मानसून सत्र शुरू होने से ठीक पहले किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here