मुंबई- पोर्न फिल्म बनाने को लेकर पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पहली चुप्पी तोड़ी है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी किसी बुक का एक पेज शेयर किया है।

आपको बता दें कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच में 19 जुलाई को पॉर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शिल्पा शेट्टी ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि, अब उन्होंने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर एक बुक का एक पेज शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में अमेरिकन ऑथर जेम्स थर्बर का एक कोट लिखा है, “हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं, या किसी प्रियजन की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है।”

शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा है, “मैं एक गहरी सांस लेता हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुका हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगा। आज मुझे अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।”

इस पोस्ट के जरिए शिल्पा शेट्टी के मनोदशा को आसानी से समझा जा सकता है। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी मामले के बारे में कुछ नहीं कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here