सिद्धार्थ मल्होत्रा से रोमांस कर सकती हैं जान्हवी

0
329

मुंबई.
करण जौहर की अगली फिल्म में बॉलीवुड के इस अभिनेता से रोमांस कर सकती हैं जान्हवी जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। भले ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं किया, लेकिन जान्हवी के पास एक के बाद एक फिल्मों के प्रस्ताव आने लगे। अब करण जौहर की एक और फिल्म उनके खाते से जुड़ गई है। जान्हवी ने फिल्ममेकर कायोजे ईरानी की एक फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बन सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कायोजे ईरानी के निर्देशन में बनने वाली पहली फीचर फिल्म में जान्हवी कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। यह एक इमोशनल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। इसे करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जाएगा।

खबर के मुताबिक कायोजे इस फिल्म में जाह्नवी के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से किसी एक को लेना चाहते थे। आखिरकार उन्होंने इसके लिए सिद्धार्थ का नाम फाइनल कर दिया।
एक सूत्र ने फिल्मफेयर को बताया कि जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर दो फिल्में करने वाली थीं। एक ‘दोस्ताना 2’ और दूसरी ‘मिस्टर लेले’। हालांकि, दोनों ही फिल्में बीच में लटकी हुई हैं। ऐसे में जाह्नवी ने कायोजे की फिल्म साइन कर ली है। उन्हें इसकी कहानी और इसमें अपना किरदार बेहद पसंद आया है। इससे पहले जाह्नवी ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ और ‘रूही’ में नजर आई थीं। दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग को सराहा गया था।

जान्हवी जल्द ही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म के निर्माता करण जौहर ही हैं। उनकी फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में जान्हवी ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। जान्हवी धर्मा प्रोडक्शन की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म ‘तख्त’ में भी एक खास भूमिका निभाने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वह सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here