‘चेहरे’ को अगले माह रिलीज करने की जोरदार तैयारी

0
129

मुंबई.
दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अपनी फिल्म चेहरे को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। यह फिल्म इस साल 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। काफी समय से फिल्म की रिलीज को लेकर अनिश्चितताएं बनी हुई हैं। अब फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने बताया कि यह फिल्म अगस्त में रिलीज हो सकती है।

आनंद ने कहा, “मुझे यकीन है कि हम हद से हद तक अगस्त तक फिल्म रिलीज करने की स्थिति में होंगे। हमारे पास अभी तक प्रोमोशन के प्लान भी नहीं हैं। अन्य शहरों के टूर का तो सवाल ही नहीं बनता। सोशल मीडिया पर प्रोमोशनल एक्टिविटी करना नया-नया चलन में आया है। इस फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है।

उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वैक्सीनेशन के बाद दर्शक थिएटर्स में आने में भरोसा दिखाएंगे। फिल्म की टीम को अभी फिल्म की रिलीज डेट को निर्धारित करना होगा। कहा जा रहा है कि सिनेमाघरों के फिर से खुलने और देशभर की मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए नई रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा। आनंद ने कहा कि जब अच्छी संख्या में थिएटर्स चलने लगेंगे तो और भी फिल्में रिलीज की कतार में शामिल होंगी।

यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कई दिग्गज कलाकार अपने अभिनय का जौहर दिखाएंगे। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ और इमरान स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। अमिताभ और इमरान के अलावा इसमें रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ एक रिटायर्ड वकील की भूमिका में दिखेंगे, जबकि इमरान बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे। टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री क्रिस्टल इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

फिल्म की कहानी एक दोस्तों के ग्रुप की होगी। इनमें से कुछ रिटायर्ड वकील हैं। ये सभी शिमला के एक बंगले पर मिलते हैं और वहां एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन से पहले पूरी हो गई थी और इसे पिछले साल अप्रैल में रिलीज किया जाना था। कोरोना के कारण उस वक्त भी इसकी रिलीज डेट को टाला गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here