गाजियाबादः सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके देखकर आपका दिल दहल जाएगा। यह वीडियो है उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में विजयनगर के क्रॉसिंग रिपब्लिक सोवियर सोसायटी का। बताया जा रहा है कि इस सोसायटी में रहने वाल एक महिला ने पति से झगड़ा हुआ। इसके बाद नौवीं मंजिल से छलांग लगा दी।

हालांकि जब महिला ने जम्प किया, तो उसका हाथ उसके पति के पकड़े में आ गया और महिला हवा में झूलने लगी और थोड़ी देर में पति का हाथ ढीली होने पर जमीन पर आ गिरी। हालांकि गनिमत यह रही है इस दौरान शोर सुनकर पड़ोसियों ने नीचे गद्दे ने गद्दे बिछा दिए थे, जिसकी वजह से उसकी जान बच गई।

पुलिस ने बताया कि सेवियर सोसायटी के प्लैट नंबर-903 में रहने वाले फराज हसन का पत्नी सादिया से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि सादिया ने रेलिंग की तरफ दौड़ लगा दी। उसके पीछे-पीछे फराज भी दौड़े और सादिया को रेलिंग पर पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने सादिया को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसने छलांग लगा दी। सादिया को गंभीर अवस्था में नोएडा के निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस को जानकारी मिली। पुलिस का कहना है कि उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here