कैटरीना फिर सलमान के साथ

0
178

मुंबई.
सलमान ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म के सेट पर लौटने के लिए कमर कस ली है। वह ‘टाइगर 3′ फिल्म की शूटिंग की तैयारियों में जुट गए हैं। यह सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पिछले कुछ समय से कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3′ की टीम पहले मुंबई में एक विदेशी सेटअप बनाने की तैयारी में थी, लेकिन अब उन्होंने यह योजना टाल दी है। इसके बजाय निर्माताओं ने सलमान और कैटरीना के साथ विदेश जाकर शूटिंग करने का फैसला किया है। कोरोना महामारी की स्थिति में हो रहे सुधार को देखते हुए निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा ने फिल्म को असल जगह पर शूट करने की योजना बनाई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि आदित्य चोपड़ा ने 23 जुलाई से यूरोप और मिडिल ईस्ट में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए हरी झंडी दे दी है। हालांकि, पहले सेट पर सिर्फ सलमान और कैटरीना ही शूटिंग करने जा रहे हैं, क्योंकि मनीष उनके साथ कुछ नाटकीय दृश्य शूट करना चाहते हैं। फिल्म में विलेन बने इमरान हाशमी भी जल्द ही टीम का हिस्सा बनेंगे। निर्माता अपने इस इंटरनेशनल शूट को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं। इमरान हाशमी इस फिल्म में सलमान से दो-दो हाथ करने के लिए पिछले कुछ महीनों से जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। उनका फिजिकल ट्रांसफर्मेशन देखने लायक है। जिम में ली गई उनकी इस तस्वीर को देख प्रशंसक बेहद प्रभावित हैं। इसके साथ इमरान ने लिखा, ‘यह सिर्फ शुरुआत है।’

‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था। इसके बाद 2017 में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। यह भी सुपरहिट हुई थी। ‘टाइगर 3′ इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहली दो फिल्मों की तर्ज पर उम्मीद है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी। यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने जा रही है।

सलमान फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पहली बार अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। वह शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ का भी हिस्सा हैं। सलमान ‘रेस’ फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट ‘रेस 4′ में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं। दूसरी तरफ कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘फोन भूत’ में काम कर रही हैं। कैटरीना निर्देशक जोया अख्तर की अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here