भारतीय बाजार में कावासाकी निंजा H2R की बहार

0
217

नई दिल्ली.
कावासाकी इंडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपने फ्लैगशिप 2021 Ninja H2R की कीमत का खुलासा किया है। मोटरसाइकिल की कीमत ₹79.90 लाख संशोधित की गई, रिकॉर्ड के लिए, पहले बाइक की कीमत ₹75.80 लाख थी। यह अपनी प्रमुख बाहरी विशेषताओं जैसे एरोडायनामिक विंगलेट्स, राइडर-ओनली सैडल और सिंगल साइडेड स्विंगआर्म, मिरर कोटेड मैट स्पार्क ब्लैक पेंट स्कीम के जरिये लोगों में पकड़ बना रहा है।

इसे सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें एक स्लिपर और एक असिस्ट क्लच मैकेनिज्म के साथ एक बाइडायरेक्शनल क्विकशिफ्टर भी है। जहां तक हार्डवेयर किट की बात है, मोटरसाइकिल में फ्रंट में 43mm अपसाइड-डाउन फोर्क्स और एक Ohlins TTX36 गैस-चार्ज्ड रियर मोनो-शॉक शामिल है। यह जो शक्ति प्राप्त करता है वह 998cc, इनलाइन फोर-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन और एक सुपरचार्जर से है, जो सही मायनों में इंजन के प्रदर्शन को पूरा करता है।

ब्रेकिंग ड्यूटी फ्रंट में ड्यूल 330mm डिस्क और रियर में सिंगल 250mm रोटर द्वारा की जाती है। इसके अतिरिक्त, बाइक के इलेक्ट्रॉनिक हाइलाइट्स में कावासाकी कॉर्नरिंग मैनेजमेंट फंक्शन के साथ बॉश-सोर्स्ड इनर्टियल मेजरमेंट यूनिट शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here