फोल्डेबल, रोलेबल और स्लाइडेबल स्मार्टफोन जल्द लॉन्च

0
155

नई दिल्ली.
सैमसंग, एलजी और ओप्पो के बाद वीवो फोल्डेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफ़ोन पर काम कर रही है। कंपनी के फोल्डेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफ़ोन को लेकर लेटेस्ट जानकारी चीन के ट्रेडमार्क ऑफिस के ज़रिए जानकारी सामने आई है।

चीन के ट्रेडमार्क ऑफिस में वीवो ने तीन नए स्मार्टफ़ोन लिस्ट हैं। ये तीनों स्मार्टफ़ोन कंपनी के NEX ब्रांडिंग के साथ लिस्ट किए हैं। वीवो के तीन स्मार्टफ़ोन – NEX Slide (स्लाइडेबल डिस्प्ले), NEX Fold (फोल्डेबल डिस्प्ले) और NEX Roll (रोलेबल डिस्प्ले) हैं। इन तीनों स्मार्टफोन के नाम से पता चलता है कि इनकी डिस्प्ले किस तरह की होगी। बता दें कि वीवो NEX ब्रांडिंग के साथ फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करती है।

इस लिस्टिंग से पता चलता है कि कंपनी तीन स्मार्टफ़ोन पर काम कर रही है। वीवो के तीन स्मार्टफोन फोल्डेबल, रोलेबल और स्लाइडेबल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किए जाएंगे। जैसा कि हम पहले भी बता चुके हैं कि वीवो अपने NEX लाइनअप के तहत एक्सपेरिमेंटल स्मार्टफ़ोन लॉन्च करता है।

पिछले हफ्ते रिपोर्ट सामने आई थी Samsung Display जल्द ही गूगल, वीवो और शाओमी के लिए OLED flexible पैनल की स्प्लाई करेगा। रूमर्स हैं कि गूगल जल्द ही Google Pixel Fold स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है। इसके साथ ही सैमसंग डिस्प्ले जल्द ही वीवो और शाओमी के लिए फोल्डेबल डिस्प्ले सप्लाई कर रहा है। गूगल के फोल्डेबल डिस्प्ले के बारे में कहा जा रहा है ये इन-फोल्डिंग डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। गूगल के इस फोन का डिजाइन Samsung Galaxy Z Fold 2 की तरह होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here