मुंबईः मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलिवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) तथा किरण राव (Kiran Rao) एक-दूजे से जुदा हो गए हैं। शादी के 15 साल बाद दोनों के तलाक हो गया है। इस संबंध में आमिर खान और किरण राव ने (Aamir Khan Kiran Rao divorce) एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने आमिर और किरण का जॉइंट स्टेटमेंट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस जॉइंट स्टेटमेंट में लिखा है, “15 सालों के इस साथ में हमने पूरी जिंदगी के अनुभव साझा किए, खुश रहे, हंसे और हमारा रिश्ता केवल भरोसे, सम्मान और प्यार पर आगे बढ़ा। अब हम अपनी जिंदगियों का एक नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। अब हम एक पति-पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि को-पैरंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे। हमने कुछ समय पहले अलग होने की योजना बनाई थी और अब हमने अलग हो चुके हैं।”

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर और किरण ने अपने बेटे आजाद के बारे में कहा, “हम अपने बेटे आजाद के लिए एक समर्पित पैरंट्स बने रहेंगे और उसको साथ में बड़ा करेंगे। इसके अलावा हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्ट्स में भी साथ काम करते रहेंगे। हमारे परिवारों और दोस्तों का सपोर्ट और हमारे रिश्ते को समझने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। इसके बिना हम यह इतना बड़ा फैसला नहीं ले पाते। हम अपने शुभचिंतकों के आशीर्वाद का कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी तरह आप भी इस तलाक को एक अंत नहीं बल्कि नए सफर की शुरूआत की तरह लेगें। शुक्रिया, किरण और आमिर।”

आपको बता दें कि 56 वर्षीय आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी। आमिर ने इसे पहले साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी और आमिर और रीना के दो बच्चे जुनैद और आइरा खान हैं। आमिर और रीना का तलाक साल 2002 में हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here