यह गलत बात है….वाई-फाई हैक कर चला रहे हैं अपना इंटरनेट

0
256

नई दिल्ली.
इन्टरनेट कनेक्शन में व्यवधान आम है। कई बार ऐसा होता है कि आपने जो इन्टरनेट कनेक्शन लगवाया है उसका तार टूट जाता है या एकदम से बेकार सिग्नल मिलने लगते हैं। स्पीड एकदम से बहुत कम हो जाती है। इन्हीं कारणों की वजह से आप अपना काम टाइम पर खत्म नहीं कर पाते हैं।

अगर आप भी इन समस्याओं से परेशान हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ट्रिक्स लाए हैं जिनका इस्तेमाल कर आप अपने पड़ोसियों का वाई-फाई हैक कर अपना काम आसानी से और टाइम पर कर पाएंगे। लेकिन इस ट्रिक के इस्तेमाल तभी करें जब कोई इमरजेंसी हो। अगर इमरजेंसी न हो तो इसका इस्तेमाल न करें।

WiFi Router Default Password Finder एक ऐसी ऐप है जो ऑफलाइन मोड में काम करती है। इस ऐप की मदद से कोई भी किसी के वाई-फाई का डिफाल्ट पासवर्ड पता कर सकता है। फिर वाई-फाई से कनेक्ट कर आसानी से उसे हैक कर सकते हैं। यह ऐप आपको यूजरनेम, पासवर्ड, एक्सेस और राउटर के बारे में अन्य महत्वपूर्ण जानकारी देता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इन सभी सूचनाओं को ऑफलाइन भी एक्सेस कर सकते हैं।

Free Internet Wifi Connect: यह ऐप चलते-फिरते फ्री वाईफाई प्रदान करता है। यह सुनिश्चित करता है कि आप हमेशा इंटरनेट से जुड़े रहें। यहां 10 मिलियन से ज्यादा लोगों के साथ एक फ्री वाईफाई कम्यूनिटी बनाई गई है जो अपना इंटरनेट शेयर करते हैं। यहां से कई ओपन हॉटस्पॉट्स को भी एक्सेस किया जा सकता है। देखा जाए तो यह हैकिंग की तो नहीं लेकिन फ्री वाई-फाई का फायदा उठाने वाली ऐप जरूर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here