रिया कपूर की अगली रोमांटिक फिल्म में दिखेगा हुस्न का जलवा

0
609

मुंबई.
अभिनेता अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर अपने भाई हर्षवर्धन को साथ लेकर एक रोमांटिक फिल्म बनाने वाली हैं। इस फिल्म में हर्षवर्धन के साथ अभिनेत्री अलाया भी दिखने वाली हैं। एक सूत्र ने बताया, “रिया को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है, जो एक रोमांटिक ड्रामा है। हालांकि, इसमें कॉमेडी का समावेश भी देखने को मिलेगा। हर्षवर्धन अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और सभी ने ‘एके वर्सेज एके’ में उनके अभिनय को पसंद किया है।”

सूत्र ने बताया कि हर्षवर्धन ने अभी तक गंभीर किस्म के किरदारों को निभाया है, इसलिए रिया को लगता है कि फिल्म से हर्षवर्धन की छवि बदलने में मदद मिलेगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म उन्हें एक कमर्शियल एक्टर के रूप में स्थापित करने में सहायक होगी। हर्षवर्धन ने भी इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पसंद किया है। फिल्म में उनके साथ अलाया शामिल होंगी जिन्होंने पिछले साल अपनी डेब्यू फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में शानदार प्रदर्शन किया था।

सूत्र ने आगे बताया, “रिया अभिनेत्री अलाया को पसंद करती हैं और उन्हें लगता है कि अलाया आज के दौर में अन्य अभिनेत्रियों से बेहतर हैं। रिया इस फिल्म का आइडिया लेकर अलाया के पास गईं जिन्होंने फिल्म के पूरे आइडिया और अपनी भूमिका को पसंद किया है। यह समय की बात है कि कब मेकर्स इन कलाकारों के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करते हैं।” हर्षवर्धन ने फिल्मी सफर की शुरुआत राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘मिर्जिया’ से किया था।

रिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग 2’ को लेकर चर्चा में हैं। वह अपनी बहन सोनम के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं। ऑरिजनल फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को काफी पसंद किया गया था। इसमें करीना कपूर, सोनम, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिकाओं में नजर आई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here