डुअल इक्विलाइजर वाले Noise Buds VS201 लॉन्च

0
130

नई दिल्ली.
आप भी अगर कम बजट में TWS Earbuds खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो बता दें कि ऑडियो ब्रांड Noise ने ग्राहकों के लिए Noise Buds VS201 TWS Earbuds को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो बड्स 6mm ड्राइवर्स जो नॉर्मल और बास मोड में यूजर को साउंड क्वालिटी को बैलेंस करने में मदद करते हैं। इसके अलावा बड्स में डुअल इक्विलाइजर फीचर भी मौजूद है। आइए आपको नॉइस बड्स वीएस201 की भारत में कीमत और सभी फीचर्स की जानकारी देते हैं।

बड्स Siri और Google Assistant दोनों ही वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट करते हैं। Noise का दावा है कि सिंगल चार्ज पर हर इयरबड 4.5 घंटे तक चलता है और चार्जिंग केस के साथ टोटल प्लेबैक टाइम 14 घंटे का है। बता दें कि चार्जिंग केस में आपको यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा।

इन बड्स को चारकोल ब्लैक एक ही रंग में उतारा गया है, नए नॉइस बड्स वीएस201 की कीमत वैसे तो 1,499 रुपये तय की गई है लेकिन कंपनी फिलहाल इन्हें 1,299 रुपये की इंटरोडक्टरी कीमत के साथ बेच रही है। ग्राहक इस Noise Buds VS201 को ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीद सकते हैं। इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है कि आखिर कब तक इस डिवाइस को इंटरोडक्टरी कीमत के साथ बेचा जाएगा।

इन लेटेस्ट Earbuds में आपको म्यूजिक कंट्रोल करने और कॉल्स लेने आदि के लिए फुल टच कंट्रोल फीचर्स और स्वेट रेसिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग प्राप्त है। Noise Buds VS201 लाइटवेट डिजाइन के साथ आते हैं और कानों में काफी आरामदायक तरीके से फिट हो जाते हैं। बड्स iOS व Android दोनों ही प्लेटफॉर्म सपोर्ट करते हैं और इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.1 कनेक्टिविटी मिलेगी। वजन की बात करें तो इयरबड्स का कुल वजन 50 ग्राम लिस्ट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here