आलिया की खूबसूरती का भेद आखिर खुल ही गया

0
352

नई दिल्ली.
अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने नैचुरल लुक के कारण सुर्खियों में रहती हैं। लोग अक्सर उनका ब्यूटी सीक्रेट जानना चाहते हैं। आलिया का कहना है कि त्वचा की देखभाल के लिए वह घरेलू नुस्खों पर ही ज्यादा विश्वास करती है। आइये जानते हैं कौन से घरेलू नुस्खे आजमाती है आलिया –

-अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी त्वचा की देखभाल के लिए मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल करती हैं। आलिया की तरह चिकनी त्वचा पाने के लिए आपको भी मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल करना शुरू कर देना चाहिए। आइली स्किन के लिए यह काफी फायदेमंद होती है।

-एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया है कि वह स्किन केयर में लिए शहद के मास्क का उपयोग ज्यादा करती है। सिर्फ 15 मिनट के लिए अपने चेहरे पर लगाने के बाद ठंडे पानी से चेहरे को धो लेती है।

-आलिया का कहना है कि त्वचा को मुलायम बनाने के लिए मॉइश्चराइजर का भी इस्तेमाल करती हैं। मॉइस्चराइजर त्वचा को अंदर से बाहर तक मुलायम रखता है। त्वचा के लिए भी नियमित भोजन जरूरी होता है।

-आलिया का कहना है कि कैमिकल युक्त मेकअप, कॉस्मेटिक्स का ज्यादा इस्तेमाल स्किन को नुकसान पहुंचा सकता है, ऐसे में आलिया बगैर मेकअप के रहना पसंद करती हैं।

-आलिया की खूबसूरती का असली राज है उनका नो मेकअप लुक। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि रात में सोते समय वह नाइट क्रीम लगाना पसंद नहीं करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here