Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
सितारों का निकनेम अजब-गजब, सुनते ही आएगी हंसी - Prakhar Prahari
Subscribe for notification
Categories: मनोरंजन

सितारों का निकनेम अजब-गजब, सुनते ही आएगी हंसी

मुंबई
बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनके बहुत ही अजीबोगरीब निकनेम हैं। इन स्टार्स के अजीबोगरीब निकनेम दर्शकों को भी खूब पंसद आते हैं। इसमें से कुछ स्टार्स के निकनेम ऐसे हैं जो उनके माता पिता ने रखे हैं और कुछ ऐसे भी हैं जिनके नाम उनके दोस्तों ने रखें हैं। तो चलिए आज आपको बॉलीवुड स्टार्स के अजीबोगरीब निकनेम बताते हैं।

-वर्ल्ड के मोस्ट स्टाइलिश एंड हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन का निकनेम डुग्गु है। इंटरेस्टिंग बात ये है कि उनका ये अजीबोगरीब निकनेम उनके पापा के नाम पर रखा गया है। ऋतिक के पापा का निकनेम ‘गुड्डु’ है इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम डुग्गु रखा है।

-रणबीर का अजीबोगरीब निकनेम उनकी मम्मी नीतू कपूर ने रखा है। नीतू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रणबीर को सुबह-सुबह उठकर तैयार होने की आदत है, इसलिए वह उसे रेमंड बुलाती हैं। रेमंड एक कपड़े बनाने वाली कंपनी का नाम है। कंपनी की टैगलाइन ‘रेमंड- द कंप्लीट मैन’ है और नीतू का मानना है कि रणबीर भी एक कंप्लीट मैन हैं।

-बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने स्टारडम के साथ-साथ अपने निकनेम के लिए भी बहुत फेमस हैं। आलिया के दोस्त और घरवाले उन्हें प्यार से आलू बुलाते हैं। यहां तक कि उन्हें खाने में भी आलू बहुत पसंद है। बचपन में वह बहुत हेल्थी थी इसलिए उनके दोस्त उन्हें बटाटा वड़ा भी कहकर बुलाते थे।

-अपने नॉटी अंदाज़ से सबको हंसाने वाले वरुण धवन का निकनेम पप्पू है। इन्हें घर पर प्यार से ‘पप्पू’बुलाया जाता है। यहां तक कि कभी-कभी उनके पापा डेविड धवन उनको चिढ़ाने के लिए सबके सामने उन्हें इसी नाम से बुलाने लगते हैं।

-बॉलीवुड की देसी गर्ल पिग्गी चोप्स के एक नहीं, बल्कि दो निकनेम हैं। घरवाले उन्हें मिमी बुलाते हैं, क्योंकि उन्हें बचपन से मिमिक्री करने का बहुत शौक था। मगर दोस्त उन्हें मिट्ठू कहकर बुलाते हैं। उनकी कज़िन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी उनको मीमी दीदी कहकर बुलाती हैं।

-श्रद्धा का निकनेम सुनकर आपको हंसी आएगी, उन्हें ये नाम उनके को-स्टार और दोस्त वरुण धवन ने दिया है। वरुण श्रद्धा को चिरकुट के नाम से बुलाते हैं। ये दोनों बचपन के दोस्त हैं और दोनों ने एक साथ कई फिल्में भी की।

-करीना कपूर को बॉलीवुड में फैशन आइकॉन माना जाता है। उनका निकनेम बहुत क्यूट है। घरवाले और दोस्त करीना को बेबो कहकर बुलाते हैं। फिल्म कमबख्त इश्क का एक गाना भी उनके नाम पर बनाया गया था।

-करीना कपूर खान की तरह उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर का भी एक अजीबोगरीब सा निकनेम है। करिश्मा कपूर को प्यार से लोलो कहकर बुलाया जाता है। ये कई जगह लोलो के नाम से ही फेमस हैं।

-ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय को बचपन से उनके घरवाले गुल्लू बुलाते हैं। ये अजीबोगरीब निकनेम ऐश की पर्सनालिटी पर बिलकुल सूट नहीं करता। ऐश्वर्या की मां आज भी कई बार उन्हें इसी नाम से पुकारती हैं।

-बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर का निकनेम साशा है। उन्हें घर पर लोग इसी नाम से बुलाते हैं। ये निकनेम उनकी पर्सनालिटी और अंदाज़ पर बिलकुल परफेक्ट फिट बैठता है।

Delhi Desk

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

2 days ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

3 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

3 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

3 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

4 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

4 days ago