जब तक कोई नहीं हंसता, आप बड़े सपने नहीं देखते

0
346

मुंबई.
टीवी के लोकप्रिय शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से दर्शकों के बीच अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों फिल्मी दुनिया में भी धमाल मचा रही हैं। हाल ही में राधिका मदान ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म में दिखाई दी थीं। उनकी यह फिल्म कोरोनावायरस लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी, जिस कारण इसका कारोबार उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था। लेकिन इस फिल्म में राधिका मदान की अदाकारी ने सभी को प्रभावित किया है। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, इरफान खान और दीपक डोबरियाल जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में मौजूद थे। टीवी इंडस्ट्री को छोड़ फिल्मों की दुनिया में करियर बनाने पर राधिका मदाने ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया है कि किस तरह लोग उनके इस फैसले पर हंसते थे।

राधिका मदान ने फिल्मों में अपने अभिनय करने को लेकर बताया है कि, ‘मुझे लगता है कि मैं हमेशा से ही इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइन बनने का सपना देखा था। मैं दिल्ली से हूं, मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा है। मैं इस इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी। लेकिन मेरा यह सपना था कि मैं एक स्टार बनूं। लेकिन कब और कैसे इस बारे में कोई आइडिया नहीं था। मेरी मां मुझ पर हंसती थी, क्योंकि मैं दूसरी क्लास से ही अपना ऑटोग्राफ देने की प्रैक्टिस करती थी, क्योंकि मुझे पता था कि मुझे एक हीरोइन बनना है। मैं हमेशा से बड़े सपने देखती थी और जो किरदार मैंने अंग्रेजी मीडियम में निभाया है वो मेरी लाइफ से काफी मिलता है। मुझे लगता है कि जब तक कोई आपके सपनों पर नहीं हंसता तब तक आप बड़े सपने नहीं देखते।

राधिका मदन एक भारतीय टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं,जिन्होंने मुख्य रूप से टीवी और अब बॉलीवुड में काम कर रही है। राधिका ने बॉलीवुड में फिल्म पटाखा से कदम रखा है। राधिका मदन का जन्म 1 मई 1995 को पीतमपुरा दिल्ली में हुआ था। राधिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो, मेरी आशिक तुमसे ही से की थी। इस शो में राधिका शक्ति अरोरा के अपोजिट नजर आयीं थी। इस शो में अपनी बेहतरीन अदाकरी के लिए राधिका को जी गोल्ड अवार्ड्स में बेस्ट डेब्यू एक्टर के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। डेली शो के अलावा राधिका डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर प्रतिभागी भी दिखाई दे चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here