समंदर में आग लगा रही हैं सोफी चौधरी, बिकिनी में दिख रहा हुस्न का जलवा

0
414

मुंबई.
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। सोफी चौधरी अक्सर बिकिनी में अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। एक बार फिर अपने हॉट अंदाज से सोफी पानी में आग लगाती नजर आ रहीं हैं।

इन फोटोज में सोफी समंदर के बीच खड़े होकर बिकिनी में हॉट पोज देते हुए दिख रही हैं। फैंस को उनका यह बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर सोफी चौधरी के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि सोफी चौधरी शादी नंबर 1, प्यार के साइड इफेक्ट्स, हे बेबी और वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

सोफी चौधरी को उनकी लुक्स, बोल्डनेस और डांस मूव्स के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर सोफी चौधरी कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती रहती हैं। सोफी चौधरी मल्टीटैलेंटेड हैं और आज उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर फैन्स के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

सोफी चौधरी एक बिर्टनी-भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री और गायिका हैं। वो प्राथमिक रूप से भारतीय फ़िल्मों में और पूर्व एमटीवी इण्डिया वीजे और सामयिक मॉडल और टेलीविजन प्रस्तोता हैं। सोफी चौधरी का जन्म 8 फरवरी 1982 को लंदन में हुआ था। सोफी कई भाषाओं में निपुण हैं। वह हिंदी इंग्लिश, स्पेनिश, पंजाबी, अरेबिक, उर्दू ,फ्रेंच गाती हैं। सोफी ने अपनी पढ़ाई लंदन ऑफ़ इकोनोमिक्स स्कूल से की है। उन्होंने यूरोपियन पॉलिटिक्स में स्नातक किया है। सोफी लंदन अकेडमी ऑफ़ म्यूजिक एंड आर्ट में गोल्ड मेडलिस्ट भी रह चुकीं हैं।

पढ़ाई खत्म होने सोफी ने सिंगिंग को अपना करियर बनाने की सोची। दरअसल सोफी अपने स्कूली दिनों से संगीत में विशेष रुचि रखती थीं, सोफी के उभरते हुए टैलेंट को निर्देशक बिद्दू ने एक नई पहचान दी। उसके बाद साल 2000 में सोफी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉप सिंगर के रूप में की। उन्होंने एक बैंड की स्थापना की, जिसके तहत उन्होंने सांग (ये दिल सुन रहा है ) है गाया। हालंकि इस गाने के बाद सोफी ने खुद को बैंड से अलग कर लिया और सोलो सिंगर के रूप में गाने लगीं। सोफी सिंगिंग के अलावा भारतीय नृत्य भरतनाट्यम और कथक नृत्य में भी पारंगत हैं।

वर्ष 2002 में सोफी मुंबई में आकर एमटीवी होस्ट बन कर अपने करियर की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने अपना वीडियो एल्बम लांच किया सोफी एंड डॉ.लव। उनका यह वर्ल्डवाइड बहुत हिट हुआ। उसके बाद सोफी ने अपना एक और वीडियो एल्बम लांच किया बेबी लव, जिसमें घर आया मेरा परदेसी, एक परदेसी मेरा दिल गया जैसे गाने शामिल थे।
बॉलीवुड में सोफी का करियर काफी अच्छा रहा इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में भी किस्मत आजमाई। उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू शादी नम्बर 1 थी, जिसमें वह जायेद खान के अपोजिट नज़र आयीं थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों मे आइटम नम्बर भी किये।

सोफी टीवी करियर की शुरुआत एमटीवी के शो बतौर होस्ट की थी। उसके बाद वह डांस बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 7 में बतौर प्रतिभागी नज़र आई थीं, इसके अलावा वह रियलिटी शो बिगबॉस सीजन आठ का भी हिस्सा रह चुकीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here