टीएमसी सांसद एवं बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां और इनके  पति निखिल जैन के बीच अनबन की खबरें मौजूदा सुर्खियां ने बटोर रही हैं। पहले नुसरत ने निखिल से अलग होने तथा उन पर अपने अकाउंट से पैसा निकालने का आरोप लगाया, तो अब निखिल ने उनके आरोपों का जवाब दिया है। निखिल ने नुसरत के आरोपों को बेबुनियाद बताया।

निखिल का कहना है कि जब हम साथ रह रहे थे तो मैंने कई बार नुसरत से शादी रजिस्टर कराने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने लगातार मेरी रिक्वेस्ट को इग्नोर किया। निखिल के मुताबिक 5 नवंबर 2020 को नुसरत अपना बैग और सामान लेकर अपने निजी फ्लैट में चली गईं गईं। इसके बाद से हम साथ नहीं रहे। निखिल ने बताया कि नुसरत अपनी सभी निजी चीजें, पेपर्स और दस्तावेजों को साथ ले गईं। उनके आईटी रिटर्न के कागज और बाकी पर्सनल सामान भी उन्हें कुछ ही दिन बाद पहुंचा दिया गया।

उन्होंने दावा किया कि मैंने नुसरत से गलत तरीके से कभी पैसे नहीं लिए। निखिल के अनुसार नुसरत ने शादी से पहले होम लोन लिया था, उसके प्रेशर को कम करने के लिए मैंने उनकी की आर्थिक मदद की थी। उस दौरान हम दोनों के बीच  समझौता हुआ था कि जैसे-जैसे नुसरत के पास पैसे आएंगे, वह निखिल को लौटा देंगी। वही पैसे नुसरत के खाते से निखिल के फैमिली अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं। इसके अलावा अलग से कोई पैसे नहीं लिए गए। बैंक स्टेटमेंट इसका प्रूफ है।

निखिल ने कहा है कि मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट कीं। मेरे फैमिली, फ्रेंड और करीबी सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया। मैंने हमेशा बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है। हालांकि शादी के कुछ ही समय बाद मेरे और शादीशुदा जीवन के प्रति उनके व्यवहार में बदलाव आने शुरू हो गए।

आपको बता दें कि तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने बुधवार को निखिल जैन से अलग होने का ऐलान कर किया था। साथ ही उन्होंने निखिल पर अपने अकाउंट से पैसे निकालने का आरोप लगाया था। नुसरत ने कहा कि अलग तो हम पहले ही हो गए थे, लेकिन मैंने ये बात आज सबके सामने नहीं रखी, क्योंकि मैं चाहती थी कि पर्सनल लाइफ को अपने तक ही रखूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here