नाबालिग से रेप मामले में अभिनेता पर्ल वी पुरी गिरफ्तार

0
670

मुंबई
नागिन 3 फेम टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी को नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई के मलाड स्थित मलवानी पुलिस ने पर्ल को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। यह घटना पुरानी है, लेकिन 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। दर्ज शिकायत के अनुसार, पहले उसके साथ कार में रेप किया गया और फिर 6 लोगों ने बार-बार उसके साथ ऐसा किया।

पर्ल सहित सभी छह लोगों पर रेप का मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। आईपीसी की धारा 376 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस एक्ट के तहत कार्रवाई हो रही है।
31 वर्षीय पर्ल टीवी का जाना-पहचानना चेहरा हैं। उन्होंने सीरियल ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने ‘फिर भी दिल ना माने… बदतमीज दिल’, ‘बेपनाह प्यार’, ‘छोटी सरदारनी’ और ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में काम किया था। पर्ल की नागिन 3 की co-star अनीता हसनंदानी ने उनके समर्थन में बात की। इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, “कुछ बेतुकी खबरों के बारे में पता चला, पर यह सच नहीं हो सकता…सब झूठ है। मुझे यकीन है कि और भी बहुत कुछ है। और सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।

पर्ल ने पिछले साल अपने पिता को खो दिया था और इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए लिखा था, “मैंने अपने पिता स्वर्गीय पिता को खो दिया है। विपिन पुरी जीवन से भरपूर एक हैप्पी सोल थे, एक बहुत अच्छे इंसान थे, मैं जो कुछ भी हूं, वह मेरे पिता का सिर्फ एक प्रतिशत है। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि कृपया अपने माता-पिता से जितना हो सके प्यार करें, उन्हें जीवन की सारी खुशियां दें, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, समय के अंदर आप उनके लिए जो भी कर सकते हैं, करें। वक़्त का कुछ नया पता नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here