डॉक्टरों के लिए खास ऑफर लेकर आई BMW

0
420

नई दिल्ली.
कार निर्माता कंपनी BMW इंडिया ने कोरोना संकट के बीच डॉक्टरों के लिए एक स्पेशल कस्टमर सपोर्ट की शुरुआत की है। इसके तहत जिन डॉक्टरों के पास BMW की कार या बाइक है, उन्हें कंपनी 1 जून से लेकर 30 सितंबर तक मुफ्त इंजन ऑयल सर्विस देने वाली है। इसके लिए डॉक्टर कंपनी की वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलर के पास भी जा सकते हैं।

कोरोना काल में डॉक्टरों के योगदान को देखते हुए BMW ने स्वास्थ्यकर्मियों के लिए यह ऑफर शुरू किया है। डॉक्टरों के साथ-साथ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से जुड़े अस्पताल और क्लिनिक भी इस सर्विस का लाभ ले सकते हैं। BMW की कंडीशन बेस्ड सर्विस (CBS) के तहत इंजन ऑयल सर्विस वाले वाहन इस कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस का लाभ उठा सकेंगे। वहीं मौजूदा सर्विस पैकेज धारक इंजन ऑयल सर्विस के बदले वाहन का मुफ्त सैनिटाइजेशन या कार केयर पैकेज चुन सकते हैं।

कंपनी ने कहा है कि “BMW बाइक रखने वाले डॉक्टरों को इस सेवा का अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए अपने नजदीकी BMW मोटरराड डीलरशिप से संपर्क करना चाहिए। इसलिए जिन भी डॉक्टर्स के पास BMW मोटराड बाइक है वह अपने नजदीकी BMW मोटोराड डीलर के पास जाकर भी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

BMW ने अपने लेटेस्ट मॉडल 2 सीरीज कूपे की फाइनल टेस्टिंग शुरू हो गई है और जल्द ही BMW इसके लॉन्च की घोषणा कर सकती है। इसमे ब्लैक-आउट बी-पिलर्स और मल्टी-स्पोक अलॉय वील्स के साथ इंटीग्रेटेड DRL, LED फॉग लैंप और रैप-अराउंड LED DRL वाले हेडलाइट्स होने की उम्मीद है। साथ ही 374hp वाले 6-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर के होने की उम्मीद की जा रही है जिसे 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ट्रांसमिशन और ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम से जोड़ा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here