सपरिवार इंग्लैंड दौरे पर जा सकेंगे भारतीय खिलाड़ी

0
211

नई दिल्ली.
भारत की पुरुष और महिला दोनों क्रिकेट टीमों के खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के परिवार के सदस्यों को उनके साथ इस महीने होने वाले इंग्लैंड के लंबे दौरे पर जाने की परमिशन दी गई है। बीसीसीआई ने आग्रह किया था कि खिलाड़ियों को अपने करीबियों को साथ लाने की स्वीकृति दी जाए, क्योंकि कोविड-19 महामारी के कारण उन्हें जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में काफी लंबा समय बिताना होगा। यह ऐसा समय है जब खिलाड़ियों की मानसिक बेहतरी सबसे अधिक महत्वपूर्ण है।

टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड के लंबे दौरे पर रवाना हो रही है। इससे ठीक एक दिन पहले भारतीय खिलाड़ियों के लिए यह अच्छी खबर सामने आई है। भारतीय टीम को इंग्लैंड में पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है और उसके बाद इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी है, जो अगस्त से लेकर सितंबर तक पूरी होगी।

बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया है कि भारतीय खिलाड़ियों को परिवार को साथ ले जाने की मंजूरी मिल गई है। वे उनके साथ तब रह सकते हैं, जब तक रहना चाहते हैं। अगर वे पूरे दौरे के दौरान रहना चाहें तो रह सकते हैं। भारतीय पुरुष टीम को इंग्लैंड में 100 दिन से ज्यादा रहना है। भारतीय टीम तीन जून को लंदन पहुंचेगी, जहां से वह साउथम्पटन जाएगी और वहां क्वारंटीन में रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here