लंदनः ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ परियण सूत्र में बंध गए है। जॉनसन ने कैरी साइमंड्स से सीक्रेट सेरेमनी में शनिवार को शादी की। न्यूज एजेंसी रायटर ने स्थानीय मीडिया के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया है कि मैरिज सेरेमनी वेस्टमिन्सटर कैथेड्रल चर्च में हुई। हालांकि, डाउनिंग स्ट्रीट के ऑफिस के प्रवक्ता ने इन रिपोर्ट्स पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

उधर, ब्रिटिश अखबार द सन और मेल ऑन संडे में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार सभी मेहमानों को शादी में ऐन वक्त पर इनवाइट किया गया। इस शादी की जानकारी सीनियर अफसरों को भी नहीं दी गई थी। आपको बता दें कि कोरोना के चलते ब्रिटेन में शादी में 30 लोगों को शामिल होने की ही अनुमति है।

आपको बता दें कि जॉनसन 2019 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही अपनी 33 वर्षीय मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ डाउनिंग स्ट्रीट में रह रहे हैं। जॉनसन ने पिछले साल कैरी के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया था। साथ ही आने वाले बच्चे के बारे में बताया था। आपको बता दें कि 2020 में उनके बेटे का जन्म हुआ था। जॉनसन अपने बेटे का विलफ्रेट लॉरी निकोलस जॉनसन रखा था।

जॉनसन की निजी जिंदगी काफी उलझी रही है। उनका अब तक दो बार तलाक हो चुका है। उनकी पहली शादी 1987 में एलेग्रा मस्टिन-ओवेन से हुई थी, लेकिन 1990 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद बचपन की दोस्त और वकील मेरिना व्हीलर से शादी की थी। दोनों के चार बच्चे हैं। सितंबर 2018 में दोनों अलग हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here