एक बार चार्ज करें, 30 घंटे तक गाने सुनें

0
175

नई दिल्ली.
Oppo ने हाल ही में अपने घरेलू बाजार में Oppo Enco Free 2 ट्रू वायरलेस ईयरबड लॉन्च किया है। इसे 5 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। कंपनी ने इसे गैलेक्सी व्हाइट और एक्सट्रीम नाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध करवाया है। यह ईयरबड आसानी से एग-शेप्ड चार्जर में फिट हो जाता है। इसके डिजाइन की बात करें तो यह कहीं न कहीं Airpods Pro से इंस्पायर्ड है। इसके बॉक्स में कंपनी अलग-अलग साइज के ईयरटिप, USB Type-C से लेकर USB Type-A cable, दो ईयरबड और चार्जिंग बॉक्स मिलता है।

इसमें पेयर होने के बाद इसमें ऑटोमेटिक कनेक्शन मिलता है और ईयरबड को कान से निकालने के बाद यह अपने आप म्यूजिक को रोक देता है। इसके अलावा यह ईयरबड पेयर्ड स्मार्टफोन के लिए एक रिमोट शटर के तौर पर काम करता है। इस ईयरबड में 30 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक के साथ नॉइज रिडक्शन ऑन होने पर हर ईयरबड के साथ 4-4 घंटे का प्लेबैक मिलता है। अगर नॉइज रिडक्शन ऑफ रहता है तो हर ईयरबड को 6.5 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें हर ईयरबड में 41mAh की बैटरी और चार्जिंग केस में 480mAh की बैटरी दी गई है। इसके ईयरबड और केस को चार्ज करने के लिए 1.5 घंटे का समय लगता है।

कंपनी ने इस ईयरफोन को Oppo Reno 6 series के साथ पेश किया है। इस ईयरबड्स में इन-ईयर डिजाइन है जो इसे कम्फर्ट और ग्रिप देता है। इसके साथ इसके चार्जिंग केस में USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मिलता है और इसमें 42dB तक का नॉइज रिडक्शन डेप्थ दिया गया है। इसमें तीन माइक्रोफोन दिया गया है जो नॉइज कॉल रिडक्शन को असिस्ट करता है। इसके साथ ही इसमें ट्रांसपेरेंट मोड दिया गया है। इसके साथ ही इसमें थ्री-कोर नॉइज रिडक्शन चिप भी दिया गया है। इस ईयरबड का टोटल वेट 47.6 ग्राम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here