ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स स्नेहा उल्लाल शादी नहीं करना चाहती

0
637

मुंबई.
स्नेहा उल्लाल भारतीय फिल्म की अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मो में भी अपना डेब्यू कर लिया है। 2005 में सलमान खान के साथ ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल का ब्राइडल फोटोशूट काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही स्नेहा उल्लाल की ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को देखकर एक बार भी से उनकी की तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से होने लगी है। ब्राइडल लुक में वायरल इन तस्वीरों को खुद स्नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

स्नेहा उल्लाल का नाम आज तक किसी के साथ नहीं जुड़ा है और न ही उन्हें कभी किसी के साथ देखा गया है। उनका नाम एक बार कंट्रोवर्सी में आया था, जब उनकी जीवनी पर ‘विकिपीडिया’ ने टिप्पणी लिखी थी की उनकी शादी किसी ‘योगेश पाटिल’ से हो गई है। इस बारे में स्नेहा ने बाद में कहा था कि उनकी शादी न तो किसी से हुई है और न ही वो अपने जीवन में शादी करना चाहती हैं।

स्नेहा उल्लाल के पसंदीदा चीज़ों की बात करें तो उन्हें खाने में मेक्सिकन खाना बहुत पसंद है। स्नेहा के पसंदीदा अभिनेता ‘अक्षय कुमार’हैं। अभिनेत्रियों में उन्हें करीना कपूर और त्रिशा कृष्नान पसंद हैं। स्नेहा ही पसंदीदा फिल्म का नाम ‘जो जीता वही सिकंदर’ हैं। स्नेहा उल्लाल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की उन्हें जानवरों से बहुत प्यार है और इसी वजह से उनका सपना है की वो जानवरों के लिए एक हॉस्पिटल बनवाना चाहती हैं।

स्नेहा और ऐश्वर्या राय बच्चन की शकल में बहुत समानता है, जिसकी वजह से उन्हें अभिनेता सलमान खान के साथ अभिनय करने का मौका मिला था। स्नेहा उल्लाल को साल 2015 के बाद अभी तक किसी भी फिल्म या विज्ञापन में नहीं देखा गया है। स्नेहा उल्लाल का जन्म 18 दिसंबर 1987 को मस्कट, ओमान में हुआ था। उनके पिता का नाम ‘नितिन उल्लाल’ है और मां का नाम ‘उषा उल्लाल’ है। स्नेहा की एक बहन हैं, जिनका नाम ‘सौम्या’ उल्लाल है। स्नेहा ने अपने स्कूल की पढाई तीन अलग अलग स्कूलों से पूरी की थी। उन्होंने ‘इंडियन स्कूल, मस्कट, ‘इंडियन स्कूल, सलालाह और ‘दुरुएलो कान्वेंट हाई स्कूल, मुंबई से अपने स्कूल की पढाई पूरी की थी।

स्नेहा का करियर बॉलीवुड में काफी छोटा रहा। उन्होंने 12 साल में केवल 6 फिल्में ही की हैं। वहीं अपनी डेब्यू फिल्म को छोड़कर स्नेहा कुछ खास नहीं कर सकी हैं। फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ साल 2015 में आखिरी बार ‘बेजुबान इश्क’ में दिखाई दी।

‘बेजुबान इश्क’ फिल्म के स्नेहा गंभीर बीमारी के कारण गायब हो गईं। 3 साल तक वह ब्लड से जुड़ी हुई बीमारी से पीड़ित रही थीं। रिपोर्ट की मानें तो , वह बीमारी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित रहीं। इसकी वजह से वो ज्यादा देर तक खड़ी भी नहीं रह पाती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here