खुशी कपूर की ऐसी खूबसूरती कि नजरें नहीं हटा पाएंगे

0
286

मुंबई.
बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही खुशी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक से प्राइवेट किया है। अब जबसे उनका अकाउंट पब्लिक हुआ है, तब से उनकी फोटोज काफी वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में खुशी ने अपनी बेडरूम फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। खुशी ने लिखा, ‘मेरे बेडरूम की मैं राजकुमारी हूं।’ फोटो में खुशी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

लॉकडाउन में खुशी अपने पिता बोनी कपूर और बहन जाह्नवी कपूर के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। कुछ दिनों से तो वह शाम को जाह्नवी के साथ साइकलिंग करती नजर आती रहती हैं। वैसे खुशी भी अपनी बहन जाह्नवी की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं। वह भी जाह्नवी के साथ जिम जाकर वर्कआउट करती रहती हैं।

खुशी भी बहन जाह्नवी की तरह बॉलीवुड में एंट्री करेंगी, लेकिन एक बार इंटरव्यू में बोनी ने खुशी को लेकर बात करते हुए कहा था कि वह बेटी को लॉन्च नहीं करेंगे। उन्होंने कहा था, ‘मेरे पास रिसोर्स तो हैं, लेकिन मैं खुशी को लॉन्च नहीं करना चाहता। मैं चाहता हूं कि खुशी को कोई और डायरेक्टर लॉन्च करे। मैं पिता हूं और शायद मैं उसकी गलती पर ज्यादा ध्यान नहीं दूंगा और एक फिल्ममेकर होने के नाते ये सही नहीं है। कोई और उसे डायरेक्ट करेगा तो वह खुशी की गलतियों को हाइलाइट कर सकता है और उसे अच्छे से समझा सकता है क्योंकि खुशी को एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनना है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here