Courtesy The Express Tribune

पाकिस्‍तान में एक कपल प्रेम में इस कदर डूबा कि हवा में ही किस करने लगा। प्रेम रस में सराबोर कर देने वाली घटना पाकिस्‍तान में कराची से इस्‍लामाबाद जा रही एयरब्‍लू कंपनी की पीए-200 उड़ान में घटित हुई। कपल की इस हरकत को देखकर विमान में सवार आसपास के यात्री भड़क गए इसका विरोध करना शुरू कर दिया। इसके बाद मामला एयर होस्‍टेस तक पहुंचा। पहले को एयर होस्‍टेस ने उन्हें समझाने की कोशिश, लेकिन जब वे नहीं माने, तो एयर होस्‍टेस को उन्‍हें कंबल देना पड़ गया।

पाकिस्‍तानी अखबार एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून के अनुसार शर्मसार कर देने वाली यह घटना 20 मई को घटित हुई। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक विमान में चौथी पंक्ति में बैठे कपल ने पहले किस करना शुरू किया। यात्रियों ने इस कपल को रोकने का प्रयास किया लेकिन वे दोनों भड़क गए । कपल ने कहा कि आप कौन होते हैं, हमें बताने वाले? इसके बाद आसपास बैठे यात्रियों ने एयर होस्‍टेस से अनुरोध किया कि इस कपल का अश्‍लील हरकतें करने से रोकें, लेकिन एयर होस्‍टेस की अपील पर भी कपल ने ध्‍यान नहीं दिया।

बार-बार अपील करने के बाद जब कपल नहीं माने तो हार थकर एयर होस्‍टेस ने कपल को एक कंबल दे दिया ताकि वे इसके अंदर अपनी अश्‍लील हरकतें करें। ‘ इस विमान में सवार एक वकील ने इस बात की शिकायत सिव‍िल एविएशन अथॉर्टी के पास शिकायत दर्ज कराई है। उन्‍होंने कहा कि एयरलाइन ने इस कपल को रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। अब मामले की जांच शुरू हो गई है। वहीं इस घटना को लेकर पाकिस्‍तानी सोशल मीडिया में काफी गुस्‍सा देखाने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here