होश उड़ा रहीं हैं सोनल चौहान, इंस्टाग्राम पर बोल्ड अवतार ने मचाया तहलका

0
565

मुंबई.
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान ने अपने बोल्ड अवतार से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है। फैन्स आहें भरते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सोनल चौहान के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

सोनल चौहान इंस्टाग्राम पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से तहलका मचाती रहती हैं। किसी सेंसेशन से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सोनल चौहान काफी लोकप्रिय हैं और फैन्स उनके हर अंदाज के दीवाने हैं बताते चलें कि फिल्मों में आने से पहले सोनल ने मॉडलिंग में भी हाथ आजमया, उन्होंने कई जगह पर मॉडलिंग का काम किया है।
सोनल चौहान ने फिल्म जन्नत से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्हें उनकी ड्रेसिंग सेंस, बोल्डनेस और लुक्स के लिए जाना जाता है। बता दें कि सोनल ने बॉलीवुड के साथ ही
तमिल-तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

सोनल चौहान एक भारतीय मॉडल-फिल्म अभिनेत्री और पार्श्व गायिका हैं। वह मुख्यतः हिंदी फिल्मो के अलावा तेलुगु फिल्मों में नजर आतीं हैं। सोनल चौहान का जन्म 16 मई 1985 को नई दिल्ली में हुआ था। उनके दो भाई और एक बहन है। प्रारम्भिक पढ़ाई ग्रेटर नॉएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल से सम्पन्न की है। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज से फिलॉसफी ऑनर्स में डिग्री प्राप्त की है। पढ़ाई खत्म होने के बाद सोनल ने मॉडलिंग की ओर अपना रुख कर लिया और बड़े-बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग शुरू कर दी।

साल 2005 में उन्हें मिस वर्ल्ड टूरिज्म बनाया गया। वह इससे पहले मिस फेमिना मिस इण्डिया की प्रतिभागी भी रह चुकी थी। फ़िल्मी दुनिया में आने से पहले वह मॉडलिंग की दुनिया का एक जाना-माना चेहरा बन चुकी थीं।

वह फिल्म निर्देशकों की नजर में हिमेश रेशमियां के एल्बम आपका सुरूर से आई। जिसके बाद उन्होंने मुकेश भट्ट की फिल्म जन्नत से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट इमरान हाश्मी नजर आये थे। इस फिल्म की कहानी सट्टा,जुए और क्रिकेट पर आधारित थी। उन्होंने इस फिल्म में जोया की भूमिका अदा की थी। उसके बाद वह फिल्म 3 जी में अभिनेता निल नितिन मुकेश संग नजर आयीं। हिंदी फिल्मों के अलावा सोनल तेलुगु फिल्म रेनबो में भी दिखाई दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here