दिल्लीः बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने बीजेपी शासित राज्यों से केंद्र सरकार के सात साल पूरा होने के मौके पर कोई उत्सव या कार्यक्रम नहीं आयोजित करके की अपील की है। इस संबंध में उन्होंने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखी है। आपको बता दें कि 30 मई को केंद्र की सत्ता पर बीजेपी के काबिज होने के सात साल पूरे हो रहे हैं।

नड्‌डा ने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कहा कि देश कोरोना संकट से गुजर रहा है, ऐसे में महामारी से बेसहारा हुए बच्चों के लिए कार्यक्रम करें और जरूरतमंदों की मदद करें। उन्होंने पत्र में लिखा है कि मैं मुख्यमंत्रियों से निवेदन करना चाहूंगा कि वे महामारी में अनाथ हुए बच्चों के लिए कोई योजना बनाएं जिससे वे आगे अपने पैरों पर खड़े हो सकें। इस योजना को बीजेपी के सभी मुख्यमंत्री एक साथ एक ही दिन अपने राज्यों में लॉन्च करें।

बीजेपी ने कहा कि हम सेवा ही संगठन के मंत्र पर चलते हुए इस अवसर को जनता-जनार्दन की सेवा में समर्पित करेंगे। इस सिलसिले में हम देश के कोने-कोने में अलग-अलग तरह के सेवाकार्यों का आयोजन करके जनता का आभार व्यक्त करेंगे। हम लोगों को बताएंगे कि हमें सात साल से जनता ने सेवा का जो मौका दिया है, उसे सेवाभाव से आगे बढ़ाया जा रहा है।

नड्डा ने पत्र में लिखा है कि महामारी के समय में देशवासियों की तकलीफें दूर कर सके तथा कोरोना के खिलाफ लड़ाई को और मजबूत कर सके, यही हमारा संकल्प है और प्रयास है। मुझे विश्वास है, हमारे इन सामूहिक प्रयासों से हम शीघ्र ही देश को इस आपदा से निकालने में सफल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here