Sushil Modi

बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के अपने सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर खोले जाने को लेकर ट्विटर वार शुरू हो गया है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने जब ट्विटर में इसको लेकर लालू परिवार पर निशाना साधा, तो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भड़क गईं और उन्होंने सुशील मोदी के ट्विटर का करार जवाब दिया।

आपको बता दें कि तेजस्वी इस कोविड सेंटर के जरिए राज्य सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं, सत्ताधारी दल के नेता इसे तेजस्वी की नौटंकी बता रहे हैं।

तेजस्वी यादवा पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने ट्वीट किया, “तेजस्वी प्रसाद यादव को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता। कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?” सुशील मोदी ने यही नहीं रूक उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि तेजस्वी यादव की दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं?

सुशील मोदी के ट्वीट पर तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य बुरी तरह से भड़क गईं। उन्होंने ट्वीट किया, “आज के बाद से मेरा या मेरी बहनो का नाम लिया ना ये लीचर तो मुंह ठुर देंगे आ कर ! भाग यहां से राजस्थानी मेंढक।“

आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब लालू यादव की बेटी रोहिणी और सुशील मोदी आमने सामने आए हों। इससे पहले एक बार लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने एक ट्वीट यह कहा था कि वह अपने पापा यानी लालू प्रसाद यादव की सेहत की सलामती के लिए रमजान के पाक महीने में रोजा रखेंगी। इसके बाद सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि जिस लालू प्रसाद यादव ने सत्ता संपत्ति के लिए ईश्वर और अल्लाह को धोखा दिया ऐसे में अब व्रत और रोजा कोई काम नहीं आने वाला। लालू प्रसाद यादव न तो ठीक से हिंदू हो पाये, न ही इस्लाम की शिक्षा ग्रहण कर पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here