नया वायरलेस हेडफोन लांच, 40 घंटे तक चलेगी बैटरी

0
181

नई दिल्ली
इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड VingaJoy ने एक नया वायरलेस हेडफोन VingaJoy BT-5800 लॉन्च कर दिया है। दावा है कि यह हेडफोन 40 घंटे की दमदार बैटरी बैकअप के साथ आएगा। साथ ही इसमें 360 डिग्री साउंड मिलने की बात कही गई है। मतलब यह एक सराउंड साउंड वाल हेडफोन होगा।

VingaJoy ट्रू वायरलेस ईयरबड्स सिंगल चार्ज पर 15 घंटे बैटरी बैकअप के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इयरबड्स में फिजीकल बटन दिया गया है। इयरबड्स को क्वलासिक व्हाइट कलर में पेश किया गया है। VingaJoy BT-210 JAZZ बेहद हल्का है और इसे खासौतर पर स्पोर्ट्स लवर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें डिजिटल बैटरी डिस्प्ले भी है। इसमें एक इंडिपेंडेंट सीपीयू भी है, जिसे लेकर क्रिस्टल क्लियर साउंड और डीप बास का दावा किया गया है।

VingaJoy BT-5800 हेडफोन को क्लासिक गोल्डेन, ग्रीन और ब्लैक कलर में पेश किया गया है। अगर कनेक्टिविटी की बात करें, तो VingaJoy BT-5800 में ब्लूटूथ v5.0 का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और हैंड्सफ्री दिया गया है। VingaJoy BT-5800 में मल्टिपल पेयरिंग मोड दियाय गया है। VingaJoy BT-5800 हेडफोन काफी लाइटवेट है। साथ ही यह हेडफोन फोल्डेबल डिजाइन में आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here