बिकिनी में कृष्णा श्रॉफ ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का तापमान

0
305

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन व जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड अंदाज फैन्स को खूब भाता है। कृष्णा भी अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में कृष्णा ने अपने कुछ फोटोज और वीडियोज भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए थे। अपने एक फोटो के कैप्शन में कृष्णा ने लिखा था- ‘ऊप्स, लगता है मैं अपने आप को कुछ ज्यादा ही फील करने लगी हूं।’ वहीं एक वीडियो में कृष्णा सायक्लिंग करती दिखीं तो वहीं दूसरे में वॉकिंग।

कृष्णा जिम चेन की ऑनर भी हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले कृष्णा अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि उनका ब्वॉयफ्रेंड इबान हायम से ब्रेकअप हो गया है। अब नए शख्स के साथ नाम जुड़ता नजर आ रहा है। चर्चा है कि उनका नया बॉयफ्रेंड बन गया है। दुबई के मशहूर शेफ साल्ट बेई कृष्णा को अपने हाथ का बना हुआ खाना खिलाते नजर आए। वहीं कृष्णा ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जहां वे साल्ट बेई को किस करती हुई दिखाई दी। वहीं सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब छाई हुई है। इस फोटो के वायरल होते ही दोनों के रिश्ते को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। कयास लगाया जा रहा है कि साल्ट बेई कृष्णा के नए बॉयफ्रेंड हैं।

कृष्णा श्रॉफ आए दिन अपने हॉट फोटोज से इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं। हाल ही में कृष्णा ने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है। जिसमें कृष्णा अकेले जिम में वर्कआउट कर रही हैं और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मुझे अपने खेल के मैदान की बहुत याद आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here