एक बार चार्ज करने पर 100 किमी तक भागेगी यह ई-साइकिल, पैडल भी मार सकते

0
350

नई दिल्ली.
बिना पैडल मारे 25 किलोमीटर की रफ्तार से साइकिल भागे, क्या यह संभव है। जवाब है, हां। Nexzu Mobility ने यह कमाल किया है। इस शानदार प्रोडक्ट में पेश करते हुए कंपनी ने बताया कि एक बार चार्ज करने पर यह 100 किमी तक की यात्रा तय कर सकती है और अगर चार्जिंग खत्म हो जाती है तो आप इसे पैडल से भी चला सकते हैं, यह इस साइकिल की सबसे बड़ी विशेषता है।

अगर साइकिल के अन्य खासियतों की बात करें तो इसमें और भी कई अन्य फीचर दिए गए हैं, जो इसे चलाने के अनुभव को और भी शानदार बनाते हैं। इस साइकिल में डुअल वेंटिलेटेड डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं, जो बाइक को कंट्रोल में रखते हैं और इसमें रग्ड फ्रंट सस्पेंशन दिया गया है जो आपको रास्तों में गड्ढों और खराब रास्तों पर बैलेंस बनाता है। 42,000 रुपए इसकी कीमत है। इसे आप तीन रंगों में खरीद सकते हैं।

बता दें कि दुनियाभर में पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए ऑटो इंडस्ट्रीज और सरकारें मिलकर काम कर रही हैं। पेट्रोल व डीजल वाहनों के स्थान पर अब ज्यादा से ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहनों के इस्तेमाल को बढ़ावा दिया जा रहा है। इसी कड़ी में दुनियाभर में कई ई-वाहनों का निर्माण किया जा रहा है और यह नवीनतम वाहन है, जिससे सफर काफी आनंददायी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here