File Picture

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के कारण देश में बिगड़ते हालात के को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। राहुल ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “देश को पीएम आवास नहीं, सांस चाहिए!”

 

आपको बता दें कि राहुल का निशाना सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के काम को लेकर था। इस प्रोजेक्ट के तहत प्रधानमंत्री के नए आवास का काम भी चल रहा है।

विपक्षी दल कोरोना संकट के बीच सेंट्रल विस्टा का काम जारी रखने को लेकर सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं। इस परियोजना को लेकर दो पिटीशनर अदालत में याचिका भी दायर कर चुके हैं। याचिकाकर्ता पहले दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे थे, लेकिन वहां सुनवाई में देरी होने के चलते सुप्रीम कोर्ट गए थे। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को याचिका को लौटाते हुए कहा कि इस मामले में हाईकोर्ट को ही फैसला लेना चाहिए।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोविड-19 की रोकथाम को लेकर देशभर में लॉकडाइन लागू करने की वकालत कर चुक हैं। उन्होंने चार मई को सोशल मीडिया पर लिखा था कि सरकार की स्ट्रैटजी में खामी के चलते अब लॉकडाउन ही एकमात्र विकल्प बचा है। हालांकि, छह मई को वह अपनी ही बात से मुकर गए। उन्होंने लिखा कि पिछले साल का अनियोजित लॉकडाउन जनता पर घातक वार था, इसलिए मैं टोटल लॉकडाउन के खिलाफ हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here