मैंने लिया पहला डोज, आप भी लें : राधिका मदान

0
249

मुंबई.
कोरोना महामारी से हर कोई त्रस्त है और बचाव के लिए वैक्सीन पर जोर दे रहा है। एक्ट्रेस राधिका मदान ने वैक्सीन का पहला डोज़ लेने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की। राधिका लिखती हैं ” एक समय पर एक कदम#Vaccinated. मैं लोगों से विनती कर रही हूं कि वैक्सीन के लिए जल्द से जल्द पंजीकरण कराए और अपना डोज़ ले। कृपा करके पूरी सावधानी के साथ वैक्सीन सेंटर पर जाए, डबल मास्क पहनें, हाथों को सैनिटाइज करें, पर्याप्त दूरी रखें और घबराएं नही। वैक्सीन लेनें के एक दिन पहले भरपूर नींद लेना न भूलें और ज्यादा से ज्यादा पानी पीते रहें।

ऐसे मुश्किल दौर में बॉलीवुड सितारें , सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से सतर्क रहने की गुजारिश कर रहे हैं। जिससे जो बन पा रहा हैं, अपनी जी जान लगाकर इस महामारी के दौर में मदद के लिए तैयार हैं। लेकिन अगर कोरोना को जड़ से खत्म करना हैं तो वैक्सीन लेना अनिवार्य हैं और यही संदेश हैं बॉलीवुड के इन खास सितारों का। कसौटी जिंदगी फेम पार्थ समाथन ने भी कोरोना वैक्सीनेशन की पहली डोज ली। इससे पहले संजय दत्त, सैफ अली खान से लेकर सलमान खान जैसे स्टार्स भी कोरोना वैक्सीनेशन लगवा चुके हैं।

राधिका मदान एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। शक्ति अरोड़ा के साथ कलर्स टीवी पर इशानी (नायिका) के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत करने से पहले मदान ने नई दिल्ली में एक नृत्य प्रशिक्षक के रूप में काम किया।वर्तमान में, यह कलर्स टीवी पर प्रसारित एकता कपूर के शो मेरी आशिकी तुम से ही में इशानी की प्रमुख भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here