आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद देवदत्त पडिक्कल की जमकर तारीफ की। आपको बता दें कि आरसीबी ने गुरुवार को आईपीएल (Indian Premier League) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 10 विकेट से पराजित कर दिया औप आरसीबी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका देवदत्त पडिक्कल ने निभाई। पडिक्कल ने नाबाद 101 रन की पारी खेली।

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, “यह शानदार पारी थी, उसने अपने पहले सत्र में अच्छी बल्लेबाजी की थी। शानदार प्रतिभा, भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करेगा। मुझे लगता है कि टी20 में साझेदारी काफी अहम होती है।”

आपको बता दें कोहली (Virat Kohli) ने भी इस मैच में नाबाद 72 रन की पारी खेली, लेकिन वह इतने आक्रामक नहीं थे।  इस बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा, “आप हमेशा आक्रामक होने वाला खिलाड़ी नहीं हो सकते। जब दोनों में से एक खिलाड़ी तेज खेलता है तो मेरे लिये स्ट्राइक रोटेट करना अहम था और अगर मैं आक्रामक होता तो दूसरे छोर के खिलाड़ी को ऐसा करना होता। आज मेरी भूमिका थोड़ी अलग थी, मैं पिच पर डटे रहना चाहता था।  मैंने अंत में आक्रामकता बरती और पिच भी अच्छी थी।”

विराट ने कहा कि देव की पारी शानदार थी, लेकिन मुझे लगता है कि आक्रामक गेंदबाजी और सकरात्मकता महत्वपूर्ण रही। हमारे गेंदबाजों में कोई बड़ा नाम नहीं है, लेकिन हमारे गेंदबाज प्रभावी रहे हैं। टीम चारों मैचों में डेथ ओवरों में अच्छी रही। हमने 30 से 35 रन बचाए।

वहीं राजस्थान कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि हमारे शीर्ष क्रम के लड़खड़ाने के बावजूद बल्लेबाजों ने अच्छा स्कोर बनाया था, लेकिन उन्होंने एक भी विकेट गंवाए बिना लक्ष्य को हासिल कर लिया। हमें कुछ चीजों पर काम करना होगा और अपनी बल्लेबाजी की ईमानदारी से समीक्षा करनी होगी। खेल यही होता है, हम विफल होने के बाद वापसी करते रहते हैं, चीजों पर काम करते रहते हैं। हार से निराशा होती है लेकिन आपको लड़ते रहना होता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here