Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
आज का राशिफल 17 अप्रैल 2021: सिंह राशि वालों को बिजनेस में मिलेगा आर्थिक लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

आज का राशिफल 17 अप्रैल 2021: सिंह राशि वालों को बिजनेस में मिलेगा आर्थिक लाभ, जानें अन्य राशियों का हाल

जानिए मेष से मीन तक सभी साशियों का हाल-

मेष राशि
आज आपको किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। सतर्कता की अवस्था आप के अंदर रहेगी। परिवारिक मुसीबतों या परेशानियों से दूर हो जाने का वक्त आ गया है। व्यर्थ की भागदौड होगी। आपका जीवनसाथी आपकी कमज़ोरियों को सहलाएगा और आपको सुखद अनुभूति देगा। सामाजिक कार्यों में भी आप सक्रिय भूमिका निभा सकते हैं। आज आप किसी शांत स्थान पर आत्म-चिन्तन करें। आप लम्बे वक्त से काफी जटिल परिश्रम कर रहे हैं।

वृष राशि
आप अपने साथियों से नाखुश हो सकते हैं क्योंकि वे आपकी उम्मीद के मुताबिक काम नहीं कर रहे हैं। आज के दिन में आप बहुत व्यस्त रहेंगे लेकिन शाम के वक्त अपने मनपसंद कामों को करने के लिए भी आपके पास समय होगा। रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है।

मिथुन राशि
किसी कार्य में अधिक समय लगाने से दूसरे काम अधूरे रह सकते हैं। किसी से मदद लेने में ना हिचकें। सबके साथ अच्छा व्यवहार बनाये रखें। बिजनेस को बढ़ने के बारे में मंथन करेंगे। जिससे कोई मार्ग निकल ही आएगा। दाम्पत्य जीवन में एक-दूसरे के प्रति सम्मान बनाये रखना चाहिए।

कर्क राशि
दूसरों को खुशियां देकर और पुरानी गलतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे. आप कामयाबी जरूर हासिल करेंगे. बस एक-एक करके महत्वपूर्ण कदम उठाने की जरूरत है. आपको याद रखने की जरूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है जो खुद अपनी मदद करता है. अपने जीवनसाथी की खूबियों के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ्तार हो सकते हैं.

सिंह राशि
बिजनेस के मामले में आपको किसी नजदीकी दोस्त से मदद मिलेगी। आर्थिक रूप से आपकी स्थिति अच्छी रहेगी। नवविवाहित डिनर के लिए बहार जायेंगे, जिससें रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। जो छात्र आज किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, उन्हें सफलता अवशय मिलेगी। आज आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि
आज आर्थिक लेन-देन सोच समझ कर करें, कठिनाइयाँ आ सकती हैं। न चाहते हुए भी आपको सामाजिक समारोहों का हिस्सा बनना पड़ सकता है इससे आपको स्वास्थ्य सम्बंधित परेशानी भी हो सकती है। जीवनसाथी की सेहत का ख़्याल रखें अन्यथा परेशानी हो सकती है।

तुला राशि
आपकी मेहनत रंग लायेगी। कॉलेज स्टूडेंट्स अपने भविष्य को लेकर कुछ चिंता में पड़े रहेंगे। किसी खास मामले में आपकी सोच बदल सकती है। आज जरूरी सामान की खरीददारी करने का प्लान बनायेंगे। इस राशि के नवविवाहितों को साथ में टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक राशि
समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। लोग आपकी तारीफ करेंगे। बढ़ते हुए वजन की समस्या से धीरे धीरे दूर होगी। परिवार में सब लोग आपके पक्ष में रहेंगे। आप अपनी पर्सनैलिटी को लेकर बहुत कान्शेस रहेंगे। दाम्पत्य जीवन मे सुधार होगा । बिजनेस में लिये गये फैसले कारगर साबित होंगे।दिन अच्छा बितेगा।

धनु राशि
आज व्यापारियों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। पारिवार में उत्साह का माहौल रहेगा। जो लोग कम्प्यूटर से जुड़े है उनके लिये दिन अत्यन्त महत्वपूर्ण है । छात्रों को अपनी योग्यता के लिए पुरुस्कार मिलेंगा।। लवमेट के लिए दिन अच्छा है। विवाह में आ रही दिक्कत दूर होगी।

मकर राशि
कुछ लोगों की याद आप को विचलित कर सकती है। आज किसी के साथ तकरार की स्थिति हो सकती है। अपनी राय दूसरों पर न थोपें, दूसरों की राय को भी महत्व जरूर दें| आप पढ़ाई के लिये विदेश जाने का प्लान बनायेंगे। आपको मानसिक रूप से अच्छा महसूस होगा। आज पिता-पुत्र के सम्बंध अच्छें होंगे।

कुंभ राशि
किसी काम में जल्दबाजी करने से बचें। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों को लेकर आप ज्यादा ही भावुक हो सकते हैं। कारोबार में आपको फायदा हो सकता है, लेकिन आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल बनाकर रखना चाहिए। सोचे हुए काम पूरे होंगे. किसी काम के लिए माता-पिता से ली गई सलाह आपके लिए बेहतर रहेगा।

मीन राशि
जिससे जीवन की राह आसान हो जाएगी । महिलायें अपने हक़ की लड़ाई खुद लड़ेंगी।| आज आप वाहन खरीदने का मन बनायेंगे।आज बड़े बिजनेसमैनस के साथ मीटिंग करेंगे, इस मीटिंग में आप को मत्त्वपूर्ण जानकारी मिलेगी । जीवनसाथी के साथ रिश्तें अच्छे रहेंगे। धन लाभ के योग बन रहे है|

General Desk

Recent Posts

92वां वायुसेना दिवस समारोह: रविवार को चेन्नई के मरीना बीच पर वायुसेना के जांबाज दिखाएंगे हैरतअंगेज करतब

चेन्नईः इस बार 92वां वायुसेना दिवस समारोह रविवार को चेन्नई के मरीना बीच पर मनाया जा रहा है। आपको बता…

4 hours ago

एग्जिट पोल में हरियाणा में 10 साल बाद कांग्रेस की सरकार, जम्मू-कश्मीर में गठबंधन सरकार के आसार

दिल्ली: हरियाणा और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर विभिन्न एजेन्सियों ने सर्वे किया है। विभिन्न एजेंसियों की…

5 hours ago

10वीं पास उम्मीदवारों के लिए पीएनबीएआरडी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इतनी मिलेगी सैलरी

दिल्लीः अगर आप 10वीं पास हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। नेशनल…

6 hours ago

हम बंटेंगे तो बांटने वाले महफिल सजाएंगेस कांग्रेस का मकसद बांटो और सत्ता में रहो, वे दलित-आदिवासियों को अपने बराबर नहीं समझतेः मोदी

ठाणेः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को महाराष्ट्र के ठाणे में कांग्रेस और विपक्षी दलों पर हमला बोला और कहा कि…

7 hours ago

T-20 World Cup: भारतीय महिला क्रिकेट टीम को मिली करारी शिकस्त, न्यूजीलैंड ने 58 रन से किया पराजित

स्पोर्ट्स डेस्कः भारतीय महिला टीम को टी-20 वर्ल्ड कप में अपने मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने…

10 hours ago

मां दुर्गा के नौ रूप 09 मूल्यों का प्रतीक, अगर ये बातें जिंदगी में उतार लें तो प्रोफेशनल सक्सेस आपके पीछे आएगी

दिल्लीः आज शारदीय नवरात्रि का तीसरा दिन है। आज के दिन मां चंद्रघंटा की पूजा अर्चना की जाती है। आपको…

10 hours ago