Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
आसनसोल से मोदी ने ममता पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'दीदी ने विकास के नाम पर किया विश्वासघात' - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

आसनसोल से मोदी ने ममता पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘दीदी ने विकास के नाम पर किया विश्वासघात’

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आसनसोल में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान लोगों का जनसैलाब देखने को मिला. अपने संबोधन में पीएम ने टीएमसी और सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने लोगों से कहा कि टीएमसी ने बंगाल के लोगों से विकास के मुद्दे पर विश्वासघात किया है. पीएमएम ने आरोप लगाया कि सीएम बनर्जी पश्चिम बंगाल के लोगों और केंद्रीय कल्याण योजनाओं के बीच एक दीवार के रूप में खड़ी हैं जिससे राज्य की जनता को सीधा लाभ नहीं मिल पा रहा है. पीएम ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव के अंत तक चार चरणों के मतदान के बाद टूटी टीएमसी, ‘दीदी’ और ‘भतीजा’ भी चुनाव के आखिरी चरणों तक पराजित हो जाएंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना पर पिछली दो बैठकों में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं. नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं. मां गंगा की सफाई के लिए देश में इतना बड़ा अभियान शुरु हुआ लेकिन दीदी उससे संबंधित बैठक में भी नहीं आईं.

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में जो सरकारें रहीं, उनके कुशासन ने आसनसोल को कहां से कहां पहुंचा दिया. जहां लोग चाकरी के लिए आते थे, आज यहां से लोग पलायन हो रहे हैं. मां-माटी-मानुष की बात करने वाली दीदी ने यहां हर तरफ माफिया राज पहुंचा दिया. पीएम मोदी ने कहा कि अपने अहंकार में दीदी इतनी बड़ी हो गई हैं कि हर कोई उन्हें अपने आगे छोटा दिखता है. केंद्र सरकार ने अनेक बार अनेक विषयों पर बात करने के लिए बैठकें बुलाई हैं, लेकिन दीदी कोई न कोई कारण बताकर इन बैठकों में नहीं आतीं.

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल को विकास रोकने वाली नहीं, डबल इंजन की सरकार चाहिए. बंगाल की बीजेपी सरकार, आपका लाभ कराने वाली हर उस योजना को लागू करेगी, जिन्हें दीदी की सरकार ने रोका हुआ है. पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को बिचौलियों से मुक्त करने वाले कानून बनाए, तो दीदी विरोध में उतर आईं. केंद्र सरकार ने किसानों के बैंक खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करने शुरू किए, तो दीदी ने इससे भी किसानों को वंचित रखा.

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में जो सरकारें रहीं, उनके कुशासन ने आसनसोल को कहां से कहां पहुंचा दिया. जहां लोग चाकरी के लिए आते थे, आज यहां से लोग पलायन हो रहे हैं. मां-माटी-मानुष की बात करने वाली दीदी ने यहां हर तरफ माफिया राज पहुंचा दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि इस क्षेत्र में लंबे समय से भारत का औद्योगिक केंद्र बनने की क्षमता है. साइकिल से लेकर रेल तक, कागज से लेकर स्टील तक, एल्युमिनियम से लेकर कांच तक – इन कारखानों में काम करने के लिए पूरे भारत से लोग आते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि जो विकास पर विरोध को, विश्वास पर प्रतिशोध को, सुशासन पर राजनीति को, प्राथमिकता देती है, ऐसी सरकार पश्चिम बंगाल का भला नहीं कर सकती. इसलिए बंगाल को आशोल पॉरिबोरतोन चाहिए.

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, ओ दीदी, आप जितनी चाहे साजिशें कर लीजिए, जितनी चाहे कोशिशें कर लीजिए. इस बार आपकी साजिश बंगाल के लोग खुद ही नाकाम कर रहे हैं. इस बार बंगाल के लोगों ने ही आपके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

पीएम मोदी ने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ, उस पर कल एक ऑडियो टेप आपने सुना होगा. 5 लोगों की दुखद मृत्यु के बाद दीदी किस तरह राजनीति कर रही हैं, ये इस ऑडियो से सामने आता है. इस ऑडियो में कूचबिहार के टीएमसी नेता को कहा जा रहा है कि मारे गए लोगों के शवों के साथ रैली करो.

General Desk

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

2 days ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

3 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

3 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

3 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

4 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

4 days ago