Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
बेहद बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर कर नुसरत जहां ने इंटरनेट में लगाई आग, कातिलाना अंदाज को देखकर चाहने वाले हो रहे हैं पागल - Prakhar Prahari
Subscribe for notification
Categories: मनोरंजन

बेहद बोल्ड अंदाज में फोटो शेयर कर नुसरत जहां ने इंटरनेट में लगाई आग, कातिलाना अंदाज को देखकर चाहने वाले हो रहे हैं पागल

विधानसभा चुनावों की वजह से सियासी पारी पहले से ही हाई है और ऐसे समय सांसद नुसरज जहां ने बेहद कातिलानी अंदाज वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। बंग्ला फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री नुसरत की नई तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे देख कर उनके चाहने वाले घायल हुए जा रहे हैं। आपको बता दें कि नुसरत ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से सांसद भी हैं। इस वजह से चुनावी माहौल में उनकी तस्वीरें जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

नुसरत इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड अदाएं आ रही हैं। गाउन में बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देती दिख रही नुसरत के चाहने वाले उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें कि नुसरत जहां की सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉप्युलैरिटी है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और नुसरत अपने इन फॉलोअर्स का भरपुर ख्याल रखती हैं। वह अपने चाहने वालों के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि सांसद बनने के बाद भी नुसरत फिल्म इंडस्ट्री में लगातार ऐक्टिव रही हैं। वह पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब खबरों में रही थीं। ऐसी खबरें आई थीं कि उनकी शादीशुदा लाइफ में सब ठीक नहीं चल रहा। नुसरत ने 2019 में निखिल जैन से शादी रचाई थी। निखिल कोलकाता के कपड़े के व्यापारी हैं। हाल के दिनों में उनकी और यश दासगुप्ता की नजदीकियां की खबरें भी आई थीं और कहा जा रहा था कि दोनों एक साथ राजस्थान छुट्टियां बिताने के लिए भी गए हैं।

हालांकि उन्होंने इसपर सफाई देते हुए कहा था कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बात नहीं की जानी चाहिए। लोग हमेशा उन्हें निशाने पर रखते हैं और इसलिए वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहतीं। अभिनेत्री ने कहा था कि अच्छी हो या बुरी, यह उनकी पर्सनल लाइफ है और वह इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं।

Shobha Ojha

Recent Posts

पाकिस्तान PoK के लोगों को विदेशी मानता है,भारत के लिए वे अपने हैंः राजनाथ

जम्मूः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार यानी 08 सितंबर को कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (PoK) के…

9 hours ago

मंगल ग्रह पर बस्ती बसाने की तैयारी में मस्क, बताया स्टारशिप मिशन का प्लान, भेजे जाएंगे 10 लाख इंसान

वॉशिंगटन: मशहूर कार निर्माता कंपनी टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने रविवार को कहा कि मंगल ग्रह पर…

13 hours ago

अभिनेता रणवीर सिंह सिंह बने पिता, दीपिका ने बिटिया को दिया जन्म

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह के घर किलकारी गूंज उठी है। सूत्रों से मिली जानकारी के…

14 hours ago

महिला सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं, त्वरित न्याय की जरूरत: आरएसएस

संवाददाता: संतोष कुमार दुबे पलक्कड़ : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने कहा है कि महिला सुरक्षा के मामले में कोई…

6 days ago

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, यूपी में निकली बंपर भर्ती

लखनऊः सरकारी की नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है।  उत्तर प्रदेश में बंपर भर्तियों का…

2 weeks ago