विधानसभा चुनावों की वजह से सियासी पारी पहले से ही हाई है और ऐसे समय सांसद नुसरज जहां ने बेहद कातिलानी अंदाज वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। बंग्ला फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री नुसरत की नई तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे देख कर उनके चाहने वाले घायल हुए जा रहे हैं। आपको बता दें कि नुसरत ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से सांसद भी हैं। इस वजह से चुनावी माहौल में उनकी तस्वीरें जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

नुसरत इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड अदाएं आ रही हैं। गाउन में बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देती दिख रही नुसरत के चाहने वाले उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें कि नुसरत जहां की सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉप्युलैरिटी है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और नुसरत अपने इन फॉलोअर्स का भरपुर ख्याल रखती हैं। वह अपने चाहने वालों के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

आपको बता दें कि सांसद बनने के बाद भी नुसरत फिल्म इंडस्ट्री में लगातार ऐक्टिव रही हैं। वह पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब खबरों में रही थीं। ऐसी खबरें आई थीं कि उनकी शादीशुदा लाइफ में सब ठीक नहीं चल रहा। नुसरत ने 2019 में निखिल जैन से शादी रचाई थी। निखिल कोलकाता के कपड़े के व्यापारी हैं। हाल के दिनों में उनकी और यश दासगुप्ता की नजदीकियां की खबरें भी आई थीं और कहा जा रहा था कि दोनों एक साथ राजस्थान छुट्टियां बिताने के लिए भी गए हैं।

हालांकि उन्होंने इसपर सफाई देते हुए कहा था कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बात नहीं की जानी चाहिए। लोग हमेशा उन्हें निशाने पर रखते हैं और इसलिए वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहतीं। अभिनेत्री ने कहा था कि अच्छी हो या बुरी, यह उनकी पर्सनल लाइफ है और वह इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here