प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एम्स (AIIMS) यानी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जाकर कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली। मोदी आज वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के लिए एम्स पहुंचे, जहां पर पंजाब की सिस्टर नेहा शर्मा और पुड्डुचेरी की सिस्टर पी निवेदिता ने मोदी को वैक्सीन की दूसरी डोज दी। उन्होंने एक मार्च को वैक्सीन की पहली डोज पहली डोज ली थी।

मोदी ने वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और अन्य लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “वैक्सीनेशन उन चंद तरीकों में से एक है जिसके जरिए कोरोना को हराया जा सकता है। इसलिए अगर आप वैक्सीन लगवाने की एलिजिबिलिटी पूरी करते हैं तो तुरंत लगवा लें।”

पीएम को टीका लगाने वाली नेहा शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमसे बात की। ये मेरे लिए एक यादगार पल था। मुझे उनसे बात करने और वैक्सीन लगाने का मौका मिला। वहीं निवेदिता ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री को कोवैक्सीन की पहली डोज दी थी। आज मुझे उनसे दोबारा मिलने और टीका लगाने का मौका मिला। मैं फिर से बेहद खुश हूं। उन्होंने हमसे बात की और हमने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मुद्दे पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक करेंगे। इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने भी 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ मौजूदा हालात और वैक्सीनेशन को लेकर मंगलवार को बैठक की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here