मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर पूर्व क्रिकेटर एवं कोरोना पॉजिटिव सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी जानकारी उन्होंने खुद दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आपकी इच्छाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों की सलाह पर मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है, ताकि पूरी सावधानी बरती जा सके। उम्मीद है कि मैं कुछ दिनों में घर वापस आ जाऊंगा। ध्यान रखें और सभी सुरक्षित रहें।”

इस पोस्ट में उन्होंने टीम इंडिया की विश्व कप जीत को भी याद किया। आपको बता दें कि टीम इंडिया ने 10 साल पहले आज के ही विश्वकप जीता था और तेंदुलकर उस टीम में  शामिल थे। उन्होंने लिखा, “सभी भारतीयों और मेरे साथियों को हमारी विश्व कप जीत की 10वीं वर्षगांठ पर शुभकामनाएं।”

आपको बता दें कि तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना से ग्रसित पाे गए थे। उस समय भी उन्होंने खुद की इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि उनके परिवार में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव है। 47 वर्षीय तेंदुलकर हाल ही में छत्तीसगढ़ में हुई वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में शामिल हुए थे।

तेंदुलकर के अलावा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाले यूसुफ पठान, इरफान पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी कोविड-19 से ग्रसित पाए गए थे। तेंदुलकर ने  भारत के लिए 463 वनडे मैचों में 44.03 की औसत से 18426 रन बनाए हैं, जबकि 200 टेस्ट मैचों में 53.79 की औसत से 15921 रन बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here