Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
Aaj ka Rashifal 2 April 2021: मकर राशि वालों के लिए धन लाभ का योग है, जानिए अन्य राशियों का हाल  - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

Aaj ka Rashifal 2 April 2021: मकर राशि वालों के लिए धन लाभ का योग है, जानिए अन्य राशियों का हाल

जानिए मेष से मीन तक सभी राशियों के जातकों का आज का दिन-
मेष राशि
व्यक्तिगत समस्याएं हल हो जायेंगी। चीजों को गम्भीरता से लेंगे तो समस्याएं सुलझ जाएंगी। घर और ऑफिस दोनों जगह का माहौल आपके लिए खुशनुमा रहेगा। पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। बच्चों की सेहत का ख्याल रखें, ठंडी चिजे खाने से रोके। करोबारीयों को मुनाफा होगा। वेतन में भी बढ़ोतरी होगी। आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा।
वृष राशि
रुके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। साथी पर भरोसा बनाये रखने से दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। किसी काम को पूरा करने में जीवनसाथी की सलाह काम आयेगी। लवमेट के लिए दिन बढ़िया रहेगा।
मिथुन राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके घर पर कोई दूर का रिश्तेदार आ सकता है जिससे बच्चे खुश हो जायेंगें। शाम तक घर में कोई छोटी पार्टी का आयोजन भी हो सकता है। इस राशि के जो लोग प्रापर्टी डिलर का काम कर रहे हैं, उनके लिये दिन फायदेमंद रहेगा। कोई नया कोंट्रेक्ट मिलेगा। आपको नए और पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिल सकता है। सेहत पहले से बहुत अच्छी रहेगी।
कर्क राशि
बेहतर होगा बेवजह किसी की बातों में दखल देने से बचें और अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें। इस राशि के स्टूडेंट्स को परीक्षा में अच्छा परिणाम मिलेगा। कला के क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों को सम्मान मिल सकता है और लोग आपसे प्रेरणा लेंगें। आपके काम में स्थिरता बनी रहेगी। रोजाना सुबह वॉक करें बढ़ते वजन की परेशानी से छुटकारा मिलेगा।
सिंह राशि
तरक्की के नये रास्ते मिलेगे। आय के स्त्रोत बढ़ेगे। इससे आर्थिक स्थिति भी अच्छी हो जायेगी। किसी काम को पूरा करने में जीवनसाथी की सलाह काम आयेंगी। लवमेट के लिए दिन बढ़िया रहेगा। आपके सभी कष्टों का निवारण होगा।
कन्या राशि
बिजनेस और कामकाज से जुड़ी परेशानियां खत्म होगी। आपको अपनी माता से कोई सरप्राइज मिल सकता है। इस राशि के जो लोग पत्रकार हैं उन्हें कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के नये मौके मिलेंगे और समाज में उनका नाम होगा। रुके हुए पैसे वापस मिल सकते है आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। साथी पर भरोसा बनाये रखने से दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।
तुला राशि
आप किसी नए काम की शुरुआत चाहते है, तो उस विषय से जुड़े लोगों की सलाह जरूर ले ले। जीवनसाथी से बैठकर बात करने से रिश्तों में बढ़ रही अनबन दूर हो जायेगी और रिश्तें में मधुरता आयेगी। करोबार में आ रही परेशानियां दूर होंगी।
वृश्चिक राशि
आपके कामों में थोड़ी रूकावटें आ सकती है। लेकिन आपकी सूझ-बूझ से समय पर पूरा कर लेगें। इस राशि के मीडिया से जुड़े हुए लोगों को आज थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। किसी की मदद मिल सकती है। अपने विचारों और भावनाओं की अभिव्यक्ति बहुत अच्छी तरह कर सकेंगे। आपके घर में खुशियों का आगमन होगा।
धनु राशि
माता पिता के सहयोग से अपकी, तरक्की के मार्ग खुलेगें। छोटे उद्योग वाले लोगों को  बड़ा मुनाफा होगा। सामाजिक कार्यों में सहयोग करने से लोगों में आपके प्रति मान समान बढ़ेगा और वह आपसे प्रेरणा भी लेगें।
मकर राशि
आज का दिन शानदार रहेगा। भाग्य साथ देगा। धन प्राप्ति के अच्छे योग है। ऑफिस के किसी काम को लेकर चिंतित हो सकते है, लेकिन सीनियर्स की मदद से सब ठीक हो जायेगा। सभी कार्यो में सफलता मिलेंगी, धूल मिट्टी जैसे इलाके में जाने से बचें, नहीं तो इससे समस्या हो सकती है।
कुंभ राशि
परिवार वालों के सहयोग से आज रुके हुए कार्य पूरा करनें में सफल होंगे। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। विद्यार्थियों की पढ़ाई के प्रति गंभीरता बढ़ेगी। जो लोग बेरोजगार है, उन्हें किसी अच्छी कंपनी से जॉब के लिये ऑफर आ सकता है कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेंगी।
मीन राशि
कुछ नया और सकारात्मक काम करने की सोचेंगे , अपनी दिनचर्या में बदलाव करके छोटी- मोटी स्वास्थ्य सम्बधि समस्यायों सें झुटकारा पा सकते है। आपके लिए योजना बनाना मेहनत करने से भी ज्यादा कारगर साबित हो सकता है। करियर में और आगे बढ़ने के लिए बड़े भाई का सहयोग मिलेग। माता घुटनों के दर्द से परेशान हो सकती हैं।
General Desk

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

1 day ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

2 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

2 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

2 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

3 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

3 days ago