मुंबई की अदालत ने ड्रग्स तस्करी मामले में गिरफ्तार अभिनेता एजाज खान को तीन दिन के लिए एनसीबी (NCB)  यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेज दिया है। जांच एजेंसी ने बुधवार को एनडीपीएस (NDPS) यानी नारकोटिक ड्रग्स साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस कोर्ट में पेश किया। इस दौरान एनसीबी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

जांच एजेंसी के अनुसार गत सप्ताह ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शादाब बटाटा और एजाज के बीच संबंध के सबूत मिले हैं। इसलिए वह दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। एनसीबी ने अदालत से एजाज को तीन दिन के लिए कस्टडी में देने की मांग, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया।

एसीबी ने मंगलवार को एजाज मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। जांच में पता चला है कि शादाब एजाज तक ड्रग्स पहुंचाता था और एजाज ड्रग्स को बॉलीवुड से जुड़े लोगों तक पहुंचता था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में जल्द ही बॉलीवुड से जुड़े कुछ और लोगों पर शिकंजा कस सकता है।

उधर एजाज के वकील अयाज खान ने अदालत में बताया कि अभिनेता के घर से कोई ड्रग्स नहीं मिली है, बल्कि एजाज के घर से त्रोइका (Troika) नाम की जो दावा बरामद हुई है, वह उनकी पत्नी की है। अयाज का कहना है कि एनसीबी  जिस वॉइस नोट की बात वह एक साल पुरानी है। उसमें सिर्फ एमडी (MD) का जिक्र किया गया है। अयाज खान के मुताबिक, एजाज ने अपने स्टेटमेंट में ड्रग्स खरीदने या बेचने की बात स्वीकार नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here