मिस्टर परफेसनिस्ट के नाम में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है।  55 वर्षीय आमिर की बुधवार को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसके बाद उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया। मौजूदा समय में वह कोविड-19 के सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने उन सभी लोगों से अपना कोविड-19 टेस्ट कराने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

आपको बता दें कि आमिर अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट पर काम कर रहे थे। उन्होंने उनकी चिंता करने वाले तथा उनके लिए लगातार उनके लिए प्रार्थनाएं करने वाले लोगों का शुक्रिया किया है।

आमिर खान ने 10 दिन पहले ही यानी 14 मार्च को  अपना 55 वां जन्मदिन मनाया था। इसके एक दिन बाद यानी 15 मार्च को उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि कि दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। अब दूसरी खबर यह है कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। मैं दूसरे कामों में बहुत व्यस्त हूं। इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है। हम पहले की तरह एक-दूसरे से बात करते रहेंगे।

इससे पहले आमिर ने मोबाइल फोन से दूरी बना ली थी।  आमिर ने फिल्म के सेट के अलावा पर्सनल लाइफ में भी फोन से दूरी बना ली है। उन्होंने एक फरवरी से फोन रखना बंद कर दिया है। उनके परिवार और करीबी लोगों को भी आमिर से संपर्क करने के लिए पहले उनके मैनेजर से बात करनी पड़ती है।

आमिर से पहले कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर इस जान लेवा विषाणु की चपेट में आई थीं। इसके बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, आशीष विद्यार्थी, मनोज वाजपेयी, सतीश कौशिक, निर्देशक अमित शर्मा, तारा सुतारिया और सिद्धांत चतुर्वेदी भी इस महामारी से प्रभावित हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here