JP Nadda Road Show
फोटो: सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार पर सियासत गरमाई हुई है. पार्टी के कार्यकर्ताओं से लेकर शीर्ष नेता तक वोटरों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पूर्व मेदिनीपुर के घाटाल में बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए रोड शो करने आये थे. रोड शो के दौरान जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और बंगाल में बीजेपी की सरकार बनाने और बीजेपी उम्मीदवारों की जीताने की अपील की. इस दौरान एक ऐसा बकाया घटा, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया.

जेपी नड्डा रोड शो की समाप्ति के बाद भाषण दे रहे थे. रोड शो में बड़ी संख्या में बीजेपी के समर्थक उपस्थित थे. वे जय श्री राम के नारे लगा रहे थे. भाषण देते हुए जेपी नड्डा ने देखा है कि एक एंबुलेंस रोड शो के रास्ते में फंस गया है. उन्होंने तत्काल ही बीजेपी समर्थकों को कहा कि भई, एंबुलेंस को रास्ता दो… कोई नहीं रोकेगा. बढ़ाओ भाई …एंबुलेंस को .. उसके बाद रोड शो में उपस्थित बीजेपी समर्थकों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया.

जेपी नड्डा ने कहा, ” हमें तोलाबाजी को जवाब देना है. पीशी-भाइपो को जवाब देना है. बंगाल में कुशासन और सिंडिकेट राज को जवाब देना है. बंगाल की संस्कृति को बचाना है. आजकल कई तरह की चर्चाएं बाहरी और भीतरी का सवाल चल रहा है, जो ममता जी और उनके लोग कर रहे हैं, क्या वह बंगाल की संस्कृति है, जो ममता जी और उनके पार्टी के नेता कर रहे हैं. लंबे समय से कट मनी, कट मनी और कमीशन चल रहा है. उसे समाप्त करना है और बंगाल में सोनार बांग्ला बनाना है. बीजेपी उम्मीदवारों को वोट देकर उन्हें विजयी बनाना है.”

बता दें की आज ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बंगाल में ही थे. उन्होंने गोसाबा में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में सभा के दौरान ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला और मेदिनीपुर में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई. जेपी नड्डा भी पूर्व मेदिनीपुर के घाटाल में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई. बात दें कि 27 मार्च को बंगाल में पहले चरण का मतदान है और मेदिनीपुर में बीजेपी पूरी ताकत झोंक रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here