किशोर देख रहा था पोर्न फिल्म, सनकी तानाशाह ने उसके पूरे परिवार को देश से बाहर निकाला

0
506

प्योंगयांग.उत्तर कोरिया का सनकी तानाशाह किम जोंग उन अपने अजीब फैसलों के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं। कोरोना वायरस देश में न फैले, इसके लिए जो भी कोरोना मरीज मिला, तानाशाह ने उसे मरवा दिया। ताजा रिपोर्ट एक बच्चे के पोर्न फिल्म देखने को लेकर है। एक बच्चे ने अपने घर में पोर्न फिल्म देखने की गुस्ताखी क्या कर दी, किम जोंग उन गुस्से में आग बबूला हो गए और उसके पूरे परिवार को देश से निकाल दिया है।

दरअसल, उत्तर कोरिया की सत्तारूढ़ वर्कर्स पार्टी हाई स्कूल के अंदर लड़के और लड़कियों के पोर्न देखने के खिलाफ अभियान चला रही है। इसी आदेश के तहत नॉर्थ प्योगान प्रांत में देर रात पोर्न वीडियो देखने वाले एक किशोर को उसके घर से पकड़ा गया। पुलिस को सर्वलांस के जरिए पता चल गया कि घर में बच्चा पोर्न फिल्म देख रहा है। बस फिर क्या था बच्चे की तलाश करते करते पुलिस उसके घर तक पहुंच गई और बच्चे को पोर्न फिल्म देखते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद बच्चे के साथ उसके पूरे परिवार को नॉर्थ कोरिया के सबसे आखिरी हिस्से में छोड़ दिया गया है।

आपको बता दें कि नॉर्थ कोरिया में पोर्न फिल्म और पोर्न फिल्मों से जुड़ी सामग्रियों की आयात और निर्यात करने वालों के लिए तो मौत की सजा का ही प्रावधान किया किया गया है। ऐसे दोषियों को लेबर कैंप भेज दिया जाता है या फिर मौत की सजा दे दी जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ पोर्न फिल्म देखने के आरोप में सिर्फ लड़का और उसके परिवार को ही सख्त सजा नहीं सुनाई गई है बल्कि उस लड़के के टीचर को भी सख्त सजा सुनाई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक लड़का जिस स्कूल में पढ़ता था उस स्कूल के प्रिंसिपल को लेबर कैंप भेज दिया गया है।
सूत्र ने कहा कि आने वाले समय में ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई और तेज होने जा रही है, क्योंकि अभी यह कानून पूरी तरह से लागू नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here