बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) लोगों का दिल जीतना भली-भांति जानती हैं। जान्हवी हाल ही में इंस्टाग्राम पर ‘Ask me anything’ सेशन के दौरान अपने चाहने वालों से बातें करती दिखी थी। इस दौरान उन्होंने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। साथ ही एक सवाल के जवाब में उन्होंने तकिया लेकर करीना कपूर (Kareena kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म का गाना लाजवाब तरीके से गाना गाया, जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

‘Ask me anything’ सेशन के दौरान एक फैंस ने जान्हवी से पूछा कि आप अपनी बेचैनी को कैसे रोक पाती हैं? इस सवाल का जवाब जान्हवी ने काफी hilarious  दिया, जिसका वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जान्हवी ने कहा, “तकिये को गले लगाकर SAD सॉन्ग गाकर।” इसी के साथ उन्होंने अपने गाने का एक फनी वीडियो शेयर भी किया।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में जान्हवी तकिये को गले लगाकर गाना गाती दिख रही हैं। इस वीडियो में जान्हवी करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ (jab we met) का गाना ‘आओगे जब तुम साजना’ गाती दिख रही हैं। इस गीत के बाद जान्हवी से हंस पड़ती हैं।

जान्हवी से उनके फेवरेट स्टार के बारे में भी पूछा गया, तो उन्होंने पंकज त्रिपाठी का नाम लिया। उन्होंने अपनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें पंकज त्रिपाठी उन्हें गले लगाते दिख रहे हैं।

बात सिने जगत में जान्हवी के काम की करें, तो उनकी फिल्म ‘रूही’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। इस फिल्म में राज कुमार राव और वरुण शर्मा भी नजर आए हैं। इसके आलावा जान्हवी की आनेवाली फिल्मों में ‘गुड लक जेरी’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here